X close
X close
Indibet

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर के साथ हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, पहले घर में घुसकर किया किडनैप और बाद में छोड़ा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
May 05, 2021 • 07:31 AM View: 1067

ऑस्ट्रेलिया में उस समय सनसनी मच गई जब मीडिया ने बुधवार को खुलासा किया कि पूर्व टेस्ट क्रिकेटर स्टुअर्ट मैकगिल को किडनैप कर लिया गया था और बुधवार को पुलिस की मदद के बाद किडनैपर्स ने उन्हें रिहा किया। 

हालांकि, पुलिस ने ये भी खुलासा किया कि ये घटना पिछले महीने हुई थी जहां मैकगिल को सिडनी में उनके घर से कथित तौर पर अगवा कर लिया गया था। न्यू साउथ वेल्स राज्य पुलिस ने 14 अप्रैल के अपहरण पीड़ित को 50 वर्षीय मैकगिल के रूप में पहचाना था।

Trending


मीडिया में आई खबरों के मुताबिक मैकगिल को सिडनी में उनके घर पर एक व्यक्ति ने किडनैप करने की कोशिश की। इसके बाद दो अन्य लोग आए और उसे एक कार में ले डालकर किडनैप करके ले गए।

मैकगिल को कथित तौर पर सिडनी के दक्षिण-पश्चिम में एक उपनगर में ले जाया गया था और फिर से दूसरे उपनगर और फिर रिहा किए जाने से पहले मारने की धमकी दी गई थी।

इस मामले में ऑस्ट्रेलियाई एसोसिएटेड प्रेस ने कहा कि इस घटना की सूचना 20 अप्रैल को अधिकारियों को दी गई थी और सिडनी के दक्षिण और दक्षिण पूर्व में घरों पर पुलिस द्वारा बुधवार सुबह छापे में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने कहा कि आरोप दर्ज किए जाने की उम्मीद है। गिरफ्तार किए गए लोगों के नाम तुरंत जारी नहीं किए गए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now