X close
X close

दिल्ली टेस्ट से पहले विराट कोहली को दिया गया बड़ा सम्मान, जानें क्यों? 

by Saurabh Sharma Nov 29, 2017 • 22:34 PM

नई दिल्ली, 29 नवंबर (CRICKETNMORE)| दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने बुधवार को दिल्ली रणजी टीम के पूर्व कप्तानों और भारत की मौजूदा टीम के कप्तान विराट कोहली को बुधवार को अपने वार्षिक कार्यक्रम में सम्मनित किया। 

PHOTOS: दुनिया के टॉप क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स, जरुर देखें

इस सूची में बिशन सिंह बेदी, मोहिंदर अमरनाथ, अजय जडेजा, मनोज प्रभाकर, विजय दहिया, निखिल चोपड़ा, मनिंदर सिंह, मिथुन मन्हास, वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर, आकाश चोपड़ा, शिखर धवन, रजत भाटिया, विराट कोहली, उन्मुक्त चंद, ईशांत शर्मा और मौजूदा कप्तान ऋषभ पंत के नाम शामिल हैं। 

कोहली ने इस मौके पर कहा, "दिल्ली क्रिकेट के बड़े नामों के साथ यहां खड़े होना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैंने एक दिन इन्हीं की तरह बनने का सपना देखा था।"

उन्होंने कहा, "उम्मीद है, मैं और मेरी टीम वही प्रदर्शन जारी रख सकेंगे जो हम करते आ रहे हैं। उम्मीद है कि हम देश को गर्व करने का मौका देंगे और बच्चों को क्रिकेट खासकर टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए प्रेरित कर सकेंगे।"

PHOTOS: दुनिया के टॉप क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स, जरुर देखें

धवन हालांकि इस मौके पर मौजूद नहीं थे।  डीडीसीए ने साथ ही महिला टीम की पूर्व कप्तानों सुनिता शर्मा, राखी मेहरा, रेनुका दुआ, जया शर्मा, ललिता शर्मा, रजनी शर्मा और अंजुम चोपड़ा को भी सम्मानित किया।