X close
X close
Indibet

'17-18 का बताते हैं 27-28 साल के होते हैं', पाकिस्तान के युवा गेंदबाजों पर फूटा मोहम्मद आसिफ का गुस्सा

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 02, 2021 • 14:46 PM View: 629

Pakistan tour of New Zealand: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ ने पाक खेमे में खिलाड़ियों की उम्र को लेकर धोखाधड़ी के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है। आसिफ, जिनका क्रिकेटिंग करियर स्पॉट फिक्सिंग के मामले में दोषी पाए जाने के बाद पूरी तरह से खत्म हो गया उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि पाकिस्तान के युवा खिलाड़ियों की उम्र नौ से दस साल ज्यादा है और उन्होंने आयु प्रमाण पत्र पर गलत उम्र लिखवाई है।

मोहम्मद आसिफ न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान पाकिस्तानी खिलाड़ियो के अप्रोच से पूरी तरह से दुखी नजर आए और उन्होंने कहा कि गेंदबाज की उम्र कुछ है और लिखवाई कुछ है जिसके कारण वह लंबे समय तक गेंदबाजी करने में असमर्थ हैं। वह लंबे-लंबे स्पेल नहीं कर पा रहे हैं और जो पिच गेंदबाजों के लिए स्वर्ग है वहां पर भी उनकी जमकर पिटाई हो रही है।

Trending


पहले टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान की 101 रनों की हार के बाद आसिफ ने यह कमेंट किया है। किवी बल्लेबाजों ने पाकिस्तान की युवा तेज गेंदबाजों के खिलाफ जमकर रन बनाए थे जिसके चलते आसिफ का गुस्सा फूटा है। आसिफ ने कहा, 'इन बच्चों के पास ज्ञान नहीं है। वे नहीं जानते कि बल्लेबाज को सामने के पैर पर कैसे गेंद करें।'

मोहम्मद आसिफ ने आगे कहा, 'मुझे नहीं लगता कि टीम की कोचिंग भी ठीक से हो रही है। गेंदबाजों को यह भी नहीं पता कि इन विकेटों पर कैसे गेंदबाजी की जाए। जब ​​वे विकेटों पर गेंदबाजी करने की कोशिश करते हैं, तो गेंद विकेटकीपर के पास चली जाती है। उनके पास नियंत्रण नहीं है।


 
Article