X close
X close
Indibet

आकाश चोपड़ा ने बनाई IPL XI और PSL XI की टीम, बताया कौन जीतेगा मुकाबला

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 23, 2020 • 15:20 PM View: 601

IPL XI vs PSL XI: आईपीएल सीजन 13 के खत्म होते ही पीएसल सीजन 5 के प्लेऑफ के मैच खेले गए। जहां आईपीएल में मुंबई इंडियंस ने बाजी मारी वहीं पीएसल का खिताब कराची किंग्स ने अपने नाम किया। आईपीएल और पीएसल दोनों ही टूर्नामेंट में खिलाड़ियों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और अपनी छाप छोड़ने में कामयाबी पाई।

आईपीएल और पीएसएल के खत्म हो जाने के बाद, प्रशंसकों और विशेषज्ञों ने दोनों प्रतियोगिताओं की तुलना करना शुरू कर दिया है। भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने अब IPL और PSL दोनों से सर्वश्रेष्ठ XI तैयार की है और दोनों टीमों के बीच खिलाड़ी-दर-खिलाड़ी बताया है कि कौन सी टीम के खिलाड़ी बेहतर हैं।

Trending


आकाश चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर IPL XI और PSL XI की टीम दी है।  हालांकि, आकाश चोपड़ा ने इस तथ्य को भी स्वीकार किया है कि दोनों टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ XI के बीच मैच कभी नहीं खेला जाएगा। दोनों टीमों को बनाने के बाद आकाश चोपड़ा ने यह भी बताया कि अगर इन दोनों टीमों के बीच मैच होता तो फिर IPL 11 की टीम उस मुकाबले में विजयी होती।

आकाश चोपड़ा IPL 2020 Best XI: केएल राहुल, शिखर धवन, सूर्यकुमार यादव, एबी डीविलियर्स, ईशान किशन, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, राशिद खान, युजवेन्द्र चहल, जसप्रीत बुमराह, कागिसो रबाडा

आकाश चोपड़ा PSL 2020 Best XI: बाबर आजम, फखर जमान, एलेक्स हेल्स, मोहम्मद हफीज, बेन डंक, इमाद वसीम, डेविट वीज, इमरान ताहिर, हारिश रऊफ, मोहम्मद हसनेन, शाहिन आफरीदी


 
Article