Advertisement

'पता नहीं सेलेक्टर्स और कैप्टन के दिमाग में क्या चल रहा है', सरफराज खान के लिए अजहरुद्दीन ने उठाई आवाज़

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में युवा सरफराज खान को मौका नहीं दिया गया जिससे ना सिर्फ फैंस बल्कि कई क्रिकेट एक्सपर्ट्स भी हैरान हैं। अब उनके लिए एक बार फिर एक दिग्गज ने आवाज उठाई है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav February 11, 2023 • 12:42 PM
Cricket Image for 'पता नहीं सेलेक्टर्स और कैप्टन के दिमाग में क्या चल रहा है', सरफराज खान के लिए अजह
Cricket Image for 'पता नहीं सेलेक्टर्स और कैप्टन के दिमाग में क्या चल रहा है', सरफराज खान के लिए अजह (Image Source: Google)
Advertisement

घरेलू क्रिकेट में रनों का अंबार लगाने वाले सरफराज खान को जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के लिए नहीं चुना गया तो कई पूर्व क्रिकेटर्स और फैंस ने सवाल खड़े किए और सेलेक्टर्स के साथ-साथ टीम मैनेजमेंट को भी फटकार लगाई। सरफराज के लिए आवाज़ उठाने वाले लोगों में अब एक और नाम शामिल हो गया है।

इसी कड़ी में भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने मुंबई के बल्लेबाज सरफराज खान को टेस्ट टीम में नहीं लेने के फैसले पर सवाल उठाया है। अजहरुद्दीन ने कहा है कि सेलेक्टर्स और कप्तान के दिमाग में पता नहीं क्या चल रहा है लेकिन सरफराज को आगे चलकर मौका जरूर मिलेगा। अगर आप भी 25 वर्षीय सरफराज खान के आंकड़े देखेंगे तो आप भी उन्हें भारतीय टेस्ट टीम में शामिल करने की वकालत जरूर करेंगे।

Trending


सरफराज ने 37 प्रथम श्रेणी मैचों में 79.65 के असाधारण औसत से 3505 रन बनाए हैं, जिसमें 13 शतक और 9 अर्द्धशतक शामिल हैं। मुंबई के लिए अपने पिछले पांच मैचों में उन्होंने तीन शतक लगाए हैं ऐसे में उन्हें टेस्ट टीम में ना चुना जाना सचमुच समझ से परे हैं। सरफराज को ना चुने जाने पर अजहरुद्दीन ने अपना रिएक्शन देते हुए हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, "मुझे यकीन है कि उसे मौका मिलेगा। ऐसा नहीं है कि उसे मौका नहीं मिलेगा। ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं पता कि चयनकर्ताओं या कप्तान के दिमाग में क्या चल रहा है।"

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

पहले दो मैचों के लिए चुनी गई भारतीय टेस्ट टीम में सरफराज खान को जगह नहीं दी गई है लेकिन फैंस और क्रिकेट एक्सपर्ट्स को उम्मीद है कि उन्हें आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए जरूर चुना जाएगा। ऐसे में अगर सेलेक्टर्स उन्हें आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए भी नहीं चुनते हैं तो सोशल मीडिया पर बवाल होना तय है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement