X close
X close
Indibet

तो ऐसे सहवाग ने उड़ाया पाकिस्तानी क्रिकेटर का मजाक

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 20, 2016 • 19:58 PM View: 2642

जून 20, नई दिल्ली (CRICKETNMORE) : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर एक फैन के द्वारा किए गए ट्विट को रिट्विट कर फिर से विवादों को जन्म दे दिया है।

दरअसल “फादर्स डे” से एक दिन पूर्व ट्विटर पर धीरज गुप्ता नाम से सहवाग के फैन ने फोटो शेयर की थी जिसे सहवाग ने रिट्विट कर दिया। फोटो में एक तरफ सुनील गावस्कर, बीच में शाहरूख खान और दूसरी तरफ खुद सहवाग दिखाई दे रहे हैं। सहवाग के फैन ने फोटो को टैग करके लिखा है कि  “बाप-बाप होता है” पाकिस्तान को फादर्स डे मुबारक हो ।

Trending


आपको बता दें जिस दिन यह फोटो शेयर की गई थी उस दिन दुनिया फादर्स डे मना रहा था। सहवाग ने भी फोटो को रिट्विट कर इसका मजा लिया।

यहां पढ़े सहवाग के फैन का वो ट्विट जिसे उन्होंने रिट्विट किया है ►

गौरतलब है कि सहवाग ने इन शब्दों का जिक्र कई साल पहले एक टीवी शो के दौरान शाहरूख खान और सुनिल गावस्कर के सामने किया था ।

सहवाग ने ऐसे शब्दों का प्रयोग रावलपिंड़ी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के लिए किया था। भारत पाकिस्तान के बीच एक मैच खेला जा रहा था और क्रीजपर वर्ल्ड के दो सबसे बेहतरीन बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और सचिन तेंदुलकर मौजूद थे तो वहीं गेंदबाजी कर रहे थे शोएब अख्तर।

शोएब अख्तर जानबूझ कर उस मैच के दौरान लगातार सहवाग को बाउंसर डाल रहे थे उसी क्रम में अख्तर से सहवाग को कुछ कहा जिसके जबाव में सहवाग ने शोएब से कहा कि तुम्हारे पिताजी दूसरे छोर पर बल्लेबाजी कर रहे हैं। उन्हें बाउंसर डालो और वो हुक मारेंगे। इस कहा सूनी के अगले ओवर में सचिन का सामना अख्तर से हुआ , अख्तर ने सचिन को बाउंसर मारी जिसे सचिन ने छक्का जमा दिया था। सचिन के छक्का जमाते ही सहवाग ने अख्तर पर तंज कसते हुए कहा कि बेटा बेटा होता है, बाप बाप होता है।

आपको बता दे कि सहवाग ने हाल ही में सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम को निशाना साधते हुए एक ट्विट किया था जिसमें उन्होंने अगले साल हो रहे चैंपियंस ट्रॉफी में भारत और पाकिस्तान को एक ही ग्रुप में रहने पर चुटकी ली थी। उन्होंने ट्विट के जरीए पाकिस्तान क्रिकेट प्रेमियो से टीवी नहीं तोड़ने की अपील की थी। हांलांकि जिस पर पाकिस्तानी फैंस भड़क गए थे तो वहीं सहवाग को भारतीय क्रिकेट प्रेमियो का समर्थन मिला था।

यहां पढ़े वीरेंद्र सहवाग का वो ट्विट जिसमें उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस का मजाक बनाया था ►


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS