Advertisement
Advertisement

'पुजारा को ऑस्ट्रेलिया में खेली गई अपनी पारियों को याद करना होगा'

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) अपनी फॉर्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बीते कुछ समय से पुजारा उस लय में बल्लेबाजी नहीं कर पा रहे हैं जिस लय के लिए वह जाने जाते हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 22, 2021 • 16:19 PM
Cricket Image for Former Indian Selector Saba Karim On Cheteshwar Pujara Form
Cricket Image for Former Indian Selector Saba Karim On Cheteshwar Pujara Form (Cheteshwar Pujara (Image Source: Google))
Advertisement

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) अपनी फॉर्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बीते कुछ समय से पुजारा उस लय में बल्लेबाजी नहीं कर पा रहे हैं जिस लय के लिए वह जाने जाते हैं। आलम ये है कि टेस्ट टीम से पुजारा को ड्रॉप करने की भी मांग उठने लगी है। इस बीच पूर्व क्रिकेटर सबा करीम (Saba Karim) ने पुजारा को एक अहम सलाह दी है। 

सबा करीम ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा, 'पुजारा को उसी तरह से बल्लेबाजी करनी होगी जैसी उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में की थी। साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में वो तीसरे नंबर पर बैटिंग करेंगे। किसी भी टीम में ये पोजिशन काफी अहम होती है और खासकर जब आप विदेशी टूर पर हों तब इस क्रम की अहमियत काफी बढ़ जाती है।'

Trending


बता दें कि पुजारा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में बड़े ही बहादुरी से ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का सामना किया था। ऐसे मे उम्मीद है कि वह उसी तरह का परफॉर्मेंस प्रोटियाज टीम के खिलाफ भी करेंगे। न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में भी उनका बल्ला खामोश रहा था।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

भारत के साउथ अफ्रीका दौरे की शुरुआत 26 दिसंबर से हो रही है जहां टीम इंडिया को अफ्रीका के खिलाफ 3 टेस्ट मैच और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले सभी की निगाहें चेतेश्वर पुजारा पर टिकी होंगी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement