Advertisement
Advertisement

पाकिस्तान के मंदिर में हुई तोड़फोड़, दानिश कनेरिया ने VIDEO शेयर कर मांगी मदद

पाकिस्तान के हिंदू क्रिकेटर दानिश कनेरिया (Danish kaneria) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दानिश कनेरिया ने मंदिर में तोड़फोड़ का वीडियो शेयर किया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 23, 2021 • 18:21 PM
Cricket Image for Former Pakistan Cricketer Danish Kaneria Demands Action On Statue Desecration In T
Cricket Image for Former Pakistan Cricketer Danish Kaneria Demands Action On Statue Desecration In T (Danish Kaneria (Image Source: Google))
Advertisement

पाकिस्तान के हिंदू क्रिकेटर दानिश कनेरिया (Danish kaneria) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दानिश कनेरिया बीते दिनों पाकिस्तान क्रिकेट टीम में हिंदू होने के कारण अपने साथ हुए बुरे व्यवहार के मामलों को लेकर चर्चा में थे। इस बीच दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर अत्याचार का एक और मामला उजागर किया है।

दानिश कनेरिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से मदद के लिए गुहार लगाई है। दानिश कनेरिया ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें योगमाता मंदिर नजर आ रहा है जिसके भीतर तोड़फोड़ की गई है और मूर्ति को भी नुकसान पहुंचाया जा रहा है।

Trending


दानिश कनेरिया ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'कराची के बीच में। धार्मिक स्वतंत्रता से समझौता नहीं किया जाना चाहिए। इससे पाकिस्तान की बदनामी हो रही है। मैं प्रधानमंत्री इमरान खान से कार्रवाई करने का अनुरोध करता हूं।'

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

41 साल के दानिश कनेरिया की गिनती पाकिस्तान के सबसे सफल गेंदबाजों में होती है। दानिश कनेरिया पाकिस्तान के लिए 79 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। इनमें 61 टेस्ट और 18 वनडे मैच शामिल हैं। 61 टेस्ट मैचों में दानिश कनेरिया के नाम 261 विकेट हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement