Advertisement
Advertisement

'रमीज़ राजा पाकिस्तान क्रिकेट को बर्बाद कर देगा', पाकिस्तानी क्रिकेटर ने उठाए सवाल

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर तनवीर अहमद ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष रमीज़ राजा के फैसलों पर सवाल उठाते हुए कहा है कि वो पाकिस्तान क्रिकेट को बर्बाद कर देंगे। पीसीबी चेयरमैन ने रमीज़ राजा ने हाल ही में...

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 10, 2022 • 15:36 PM
Cricket Image for 'रमीज़ राजा पाकिस्तान क्रिकेट को बर्बाद कर देगा', पाकिस्तानी क्रिकेटर ने उठाए सवाल
Cricket Image for 'रमीज़ राजा पाकिस्तान क्रिकेट को बर्बाद कर देगा', पाकिस्तानी क्रिकेटर ने उठाए सवाल (Image Source: Google)
Advertisement

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर तनवीर अहमद ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष रमीज़ राजा के फैसलों पर सवाल उठाते हुए कहा है कि वो पाकिस्तान क्रिकेट को बर्बाद कर देंगे। पीसीबी चेयरमैन ने रमीज़ राजा ने हाल ही में पाकिस्तान जूनियर लीग के बारे में एक घोषणा की थी, और अहमद, इस फैसले से नाखुश हैं। उन्हें लगता है कि ये कदम देश के क्रिकेट भविष्य के लिए भयानक हो सकता है।

नए क्रिकेटरों को अधिक मौके प्रदान करने के लिए राजा ने जूनियर लीग का प्रस्ताव रखा है। हालांकि, अगर अहमद की मानें तो, खिलाड़ियों को सीधे खेल के टी20 प्रारूप से परिचित कराया जाता है, ऐसे में खेल के लंबे प्रारूप के लिए खिलाड़ी कैसे तैयार हो पाएंगे।

Trending


अहमद ने समा टीवी से बातचीत के दौरान कहा, “एक जूनियर पीएसएल आयोजित करने के बजाय, पीसीबी अध्यक्ष को दो दिवसीय या तीन दिवसीय टूर्नामेंट आयोजित करने पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए था। वो ऐसे फैसलों से पाकिस्तान क्रिकेट को तबाह करने जा रहे हैं। युवा सोचेंगे कि उन्हें लंबे समय तक क्रिकेट खेलने की जरूरत नहीं है और इसके बजाय छक्के मारने पर ध्यान देना चाहिए।”

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, “इस मानसिकता से न केवल अंडर -19 क्रिकेट बल्कि अंडर -13 क्रिकेट और उनके परिवारों पर भी पैसे खर्च होंगे। पूरी दुनिया में लोग कह रहे हैं कि टी20 क्रिकेट ने टेस्ट क्रिकेट को तबाह कर दिया है लेकिन हमारे चेयरमैन जूनियर पीएसएल का आयोजन करने की कोशिश कर रहे हैं। हर नया अध्यक्ष एक नए प्लान के साथ आता है जो पाकिस्तान क्रिकेट की मदद नहीं कर पाता है और रमीज़ राजा भी उसी राह पर चल रहे हैं।"

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement