X close
X close

'लाओ भैया दो', मैन ऑफ द मैच लेते वक्त शख्स से बोले सूर्यकुमार यादव, देखें वीडियो

सूर्यकुमार यादव ने नीदरलैंड के खिलाफ नाबाद 51 रनों की पारी खेली। मैन ऑफ द मैच लेते वक्त सूर्यकुमार यादव के साथ एक फनी घटना हुई जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma October 28, 2022 • 16:05 PM

नीदरलैंड के खिलाफ भारत को मिली जीत में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) टीम इंडिया के स्टार थे। सूर्यकुमार यादव ने टी20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए चौथा सबसे तेज अर्धशतक बनाया। सूर्यकुमार ने 25 गेंदों में यह उपलब्धि हासिल की और नाबाद 51 रन बनाए। सूर्यकुमार यादव ने 204 के स्ट्राइक रेट से बैटिंग करते हुए सात चौके और एक छक्का लगाया।

सूर्यकुमार यादव को मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड लेते सूर्यकुमार यादव के साथ एक फनी घटना हुई। इस मजेदार घटना की वीडियो क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रही है। एंकर ने क्रिकेटर के साथ बातचीत करने से पहले शख्स से सूर्यकुमार यादव को मैन ऑफ द मैच की ट्रॉफी देने को कहा।

Trending


ट्रॉफी देने वाला शख्स कहीं खोया हुआ था और वो सूर्यकुमार यादव को ट्रॉफी देना भूल गया। जिसपर सूर्यकुमार यादव ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'लाओ भैया दो।' वहीं मैन ऑफ द मैच लेते वक्त सूर्यकुमार यादव ने कहा, 'जब मैं बल्लेबाजी करने गया तो मैं बस खुद को अभिव्यक्त करने की कोशिश कर रहा था। स्थिति बहुत सरल थी, मुझे बस उस समय गति बढ़ानी थी।'

यह भी पढ़ें: VIDEO: दिनेश कार्तिक उर्फ DK ने दिखाई सुस्ती, फैंस चिल्लाने लगे-'धोनी-धोनी'

वहीं अगर मैच की बात करें तो टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। भारत ने 20 ओवर में 179 रन बनाए। विराट कोहली ने सबसे ज्यादा नाबाद 62 रनों की पारी खेली। जवाब में नीदरलैंड की टीम ताश के पत्तों की तरह बिखर गई। नीदरलैंड की टीम 123 रन ही बना सकी और मुकाबले को 56 रनों से हार गई।