X close
X close

गंभीर ने IPL 2021 नीलामी को लेकर चन्नेई की टीम के लिए दिया बड़ा बयान, कहा-"दो-चार को छोड़कर टीम में होंगे कई नए चेहरे"

By Shubham Shah
Oct 30, 2020 • 15:43 PM

29 अक्टूबर को खेले गए आईपीएल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 6 विकेट से हरा दिया। इसी के साथ धोनी की अगुवाई वाली टीम ने आरसीबी को हराने के बाद एक और जीत दर्ज की। इस साल चेन्नई की टीम के लिए काफी चीजें सही नहीं रही लेकिन टीम में एक ऐसा खिलाड़ी है जिसकी चर्चा इस वक्त पूरे क्रिकेट जगत में हो रही है। 

चेन्नई का यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि इंग्लैंड के युवा ऑलराउंडर सैम कुरेन है। केकेआर के खिलाफ पिछले मैच में भले ही कुरेन के बल्ले से बड़े शॉट नहीं निकले लेकिन आईपीएल के इस सीजन में उन्होंने अपनी बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग से कई क्रिकेट दिग्गजों से वाहवाही बटोरीं है। 

Also Read: कुमार संगाकारा ने दी धोनी को सलाह, कहा-'IPL 2021 से पहले...'

इसी बीच पूर्व भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज और कोलकाता के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने चेन्नई के इस ऑलराउंडर पर बड़ा बयान दिया है। गौतम गंभीर ने कहा है की भले ही आईपीएल 2021 के लिए चेन्नई की टीम में कई बड़े बदलाव करे लेकिन इस साल सैम कुरेन इस टीम के लिए सबसे बड़ी खोज रहे है। उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे साल बीतेंगे वैसे-वैसे इस नौजवान के खेल में और निखार आएगा। गंभीर ने विश्वास के साथ कहा है की आने वाले समय में कुरेन सबसे बेहतर ऑलराउंडर बन सकते है। 

गंभीर ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अगले साल होने वाले नीलामी को लेकर कहा," चेन्नई सुपर किंग्स का इतिहास रहा है की वह नीलामी में खुद को ज्यादा शामिल नहीं करते है। लेकिन इस बार वो आईपीएल नीलामी में सबसे ज्यादा एक्टिव रहेंगे। इस बार हम उनकी टीम में कुछ युवा खिलाड़ियों को देख सकते है। उनकी टीम में अनुभव तो होगा लेकिन उसके साथ युवा खिलाड़ियों की ऊर्जा भी होगी। आप वर्तमान में चेन्नई सुपर किंग्स के तरफ से खेल रहे कुछ खिलाड़ियों को लंबे समय तक नहीं देखेंगे।"


गंभीर ने कहा है की अगले साल चेन्नई की टीम बड़े बदलाव के साथ आएगी। टीम में जो खिलाड़ी है वो बहुत ही प्रतिभाशाली है लेकिन सबको आगे के टूर्नामेंट के लिए ले जाना बहुत ही मुश्किल है। गंभीर ने कहा की 2021 के आईपीएल में इस टीम में कई नए चेहरे आएंगे।