राजस्थान रॉयल्स से मिली हार के बाद गौतम गंभीर ने अपने इस बयान से सभी को चौंका दिया
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

राजस्थान रॉयल्स से मिली हार के बाद गौतम गंभीर ने अपने इस बयान से सभी को चौंका दिया

by Vishal Bhagat Apr 12, 2018 • 18:04 PM

जयपुर, 12 अप्रैल | इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल)की टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान गौतम गंभीर का मानना है कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ वर्षा बाधित दूसरे मैच में मिला संशोधित लक्ष्य को पाना मुश्किल था।

आईपीएल के 8 कप्तानों की हॉट वाइफ्स और गर्लफ्रेंड,देखें PICS  

दिल्ली को बुधवार को यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान के खिलाफ वर्षा बाधित दूसरे मैच में छह ओवर में 70 रन का संशोधित लक्ष्य मिला था। लेकिन दिल्ली की टीम इस लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और उसे 10 रन से हार का सामना करना पड़ा था। दिल्ली की 11वें संस्करण में यह लगातार दूसरी हार थी। 

गंभीर ने मैच के बाद कहा, " हम मैच में बने हुए थे। बल्लेबाजी के लिए यह विकेट काफी अच्छा था और विपक्षी टीम 18 ओवर में पांच विकेट पर 150 का स्कोर बना चुकी थी। हमने सोचा कि हम उन्हें 170 के अंदर रोक सकते हैं और इसे चेज कर सकते हैं। खासकर तब जब बाद में ओस पड़नी शुरु हो रही थी।"

कप्तान ने कहा, "पहली में हम काफी खुश थे। लेकिन जब छह ओवर में 71 रन का लक्ष्य हासिल करना मुश्किल था। इसके अलावा सिर्फ दो ओवर का पावरप्ले मिला जिससे लक्ष्य का पाना मुश्किल था। यदि यह 20 ओवर का खेल होता तो इसे आसानी से हासिल किया जा सकता था।" 

वहीं दूसरी तरफ 22 गेंदों पर 37 रन बनाकर मैन आफ द मैच राजस्थान के बल्लेबाज संजू सैमसन ने कहा कि टूर्नामेंट में टीम की पहली जीत से वह खुश हैं। 

सैमसन ने कहा, "यह एक शानदार अनुभव है। हम अपने घरेलू मैदान पर जीत दर्ज करना चाहते थे और टूर्नामेंट में मिली पहली जीत से हम खुश हैं।" 

लीग के 11वें संस्करण में दिल्ली का अब अगला मुकाबला 14 अप्रैल को मुंबई से और राजस्थान का अगला मुकाबला 15 अप्रैल को बेंगलुरु में रायल चैलेंजर्स बेंगलोर से होगा।