X close
X close
Indibet

ग्लेन मैक्सवेल ने चुनी अपनी फेवरेट आईपीएल XI, रोहित शर्मा को नहीं दी जगह

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
August 14, 2020 • 11:28 AM View: 2918

14 अगस्त,नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया औऱ किंग्स इलेवन पंजाब के अनुभवी ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने क्रिकबज के टॉक शो में बातचीत के दौरान अपनी ऑल टाइम फेवरेट आईपीएल इलेवन चुनी। उन्होंने मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले से बातचीत के दैरान अपनी इस टीम का चुनाव किया।

मैक्सवेल ने अपनी टीम में ओपनर के तौर पर ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर तथा भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को चुना है। तीसरे नंम्बर पर साउथ अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स है जो की विराट कोहली के साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से खेलते है। चौथे पर भारत के बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना तथा पांचवें पर मैक्सवेल ने खुद को रखा है। 

Trending


मैक्सवेल ने अपनी इस टीम में 6वें स्थान पर कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए खेलने वाले वेस्टइंडीज के विस्फोटक ऑलराउंडर आंद्रे रसल को जगह दी है। मैक्सवैल की टीम में 7वें नंबर पर चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी काबिज है।

मैक्सवेल की टीम में गेंदबाजों की बात करे तो 8वें पर भारत के शानदर अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह मौजूद है, 9वें पर तेज गेंदबाज मोहित शर्मा है। 10वें नंबर भारत के शानदार स्विंग गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार तथा 11 वें पर मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह मौजूद है।

हालांकि मैक्सवेल ने अपनी टीम के लिए किसी को कप्तान के तौर पर नहीं चुना है।

ग्लेन मैक्सवेल की फेवरेट आईपीएल XI

डेविड वॉर्नर, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, सुरेश रैना, ग्लेन मैक्सवेल, आंद्रे रसल, महेंद्र सिंह धोनी, हरभजन सिंह, मोहित शर्मा, भुवनेश्वर कुमार तथा जसप्रीत बुमराह।


 
Article