Advertisement
Advertisement

'ट्विटर पर नहीं प्रदर्शन पर फोकस करो', ग्रीम स्मिथ ने राहुल तेवतिया को दिया ज्ञान

आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम में जगह ना बना पाने के कारण राहुल तेवतिया काफी निराश है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 20, 2022 • 15:47 PM
Cricket Image for 'ट्विटर पर नहीं प्रदर्शन पर फोकस करो', ग्रीम स्मिथ ने राहुल तेवतिया को दिया मैसेज
Cricket Image for 'ट्विटर पर नहीं प्रदर्शन पर फोकस करो', ग्रीम स्मिथ ने राहुल तेवतिया को दिया मैसेज (Image Source: Google)
Advertisement

भारत और आयरलैंड के बीच 26 जून से दो मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज के लिए चयनकर्ताओ ने 17 सदस्यों की टीम का ऐलान किया है, जिसकी कप्तानी हार्दिक पांड्या के हाथों में होगी। आयरलैंड के खिलाफ चुनी गई भारतीय टीम में राहुल तेवतिया को शामिल नहीं किया गया है, जिस वज़ह से पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ सुनील गावस्कर थोड़े निराश नज़र आ रहे हैं। सुनील गावस्कर का मानना है कि आयरलैंड के खिलाफ राहुल तेवतिया को जरूर चुना जाना चाहिए था। लेकिन इसी बीच साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ ग्रीम स्मिथ ने तेवतिया को एक सलाह दी है।

ग्रीम स्मिथ ने राहुल तेवतिया के टीम में नहीं चुने जाने बाद स्टार स्पोर्ट्स पर अपनी राय रखते हुए कहा, 'भारत में यह काफी मुश्किल है क्योंकि आप लोगों के पास काफी टैलेंट मौजूद है। मुझे लगता है कि कोच राहुल द्रविेड और कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया की कंडिशन को ध्यान में रखते हुए टीम का चुनाव किया होगा। मैं यही कहना चाहूंगा कि ट्विटर पर ध्यान देने की जगह प्रदर्शन पर फोकस कीजिए ताकि अगली बार कोई भी आपको बाहर ना छोड़ सके।'

Trending


वहीं सुनील गावस्कर का मानना है कि टीम में राहुल तेवतिया की जगह जरूरी बनती है। उन्होंने कहा, 'आयरलैंड के खिलाफ राहुल तेवतिया को भारतीय टीम में जरूर होना चाहिए था। तेवतिया आईपीएल में शानदार थे। उन्होंने पूरे टूर्नामेंट में ही काफी चतुराई से बल्लेबाज़ी की थी।' वह बोले, 'राहुल तेवतिया ने काफी अच्छा टेम्परामेंट दिखाया है, इसलिए उन्हें कम से कम 16 सदस्यों की टीम में शामिल किया जाना चाहिए था।'

बता दें कि आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज का ऐलान होने के बाद राहुल तेवतिया ने ट्विटर के जरिए अपनी निराशा को व्यक्त किया था। राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि उम्मीदे दर्द देती हैं।

ये भी पढ़े: दिनेश कार्तिक या ऋषभ पंत?, इरफान पठान ने किसे दिया टी20 वर्ल्ड कप में मौका

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement