X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

आइस क्रिकेट में पैंट खुलने के बाद भी इस खिलाड़ी ने अपने थ्रो से माइक हसी को कर दिया रन आउट VIDEO

by Vishal Bhagat Feb 09, 2018 • 20:16 PM

9 फऱवरी, स्विट्जरलैंड (CRICKETNMORE)। स्विट्जरलैंड के सेंट मोरिट्ज में 8 फरवरी को आइस क्रिकेट चैलेंज में सहवाग इलेवन की टीम को शाहिद अफरीदी रॉयल्स इलेवन से हार झेलनी पड़ी।

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

हालांकि सहवाग की टीम को हार झेलने पड़ी लेकिन वीरेंद्र सहवाग ने कमाल की पारी खेली। वीरेंद्र सहवाग ने केवल 31 गेंदों पर 62 रन की धमाकेदार पारी खेली।

आपको बता दें कि सहवाग ने बर्फ के मैदान पर भी पहला गेंद फेस कर चौका जड़ने का कमाल सहवाग ने किया। सहवाग ने 62 रन की पारी में 4 चौके और 5 शानदार छक्के जमाए थे।

एक तरफ जहां सहवाग की पारी ने हर एक क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया लेकिन वहीं दूसरी ओर इस अनोखे क्रिकेट मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसेे देखकर हर किसी की हंसी छूट जाएगी।

हुआ ये कि सहवाग डायमंड्स मैच की बल्लेबाजी के दौरान माइक हसी बल्लेबाजी करने आए तो 7वें ओवर में शाहिद अफरीदी की गेंद पर शॉट खेलते हुए रन लेने के लिए दौड़ पड़े। 

उसी दौरान वहां फील्डिंग कर रहे ग्रांट इलियट पहली बार गेंद को पकड़ने की कोशिश में उनकी पैंट कमर से सिरक गई। ऐसे में माइकल हसी को दो रन लेने का मौका मिल गया।

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

वहीं ग्रांट इलियट ने जैसे ही देखा की हसी रन लेने के लिए दौड़ रहे हैं उन्होंने झट से अपनी पेंट ऊपर की और थ्रो फेंका जो स्टंप पर जा ली। हैरानी की बात ये थी कि माइक हसी ग्रांट इलियट की शानदार थ्रो पर रन आउट हो गए। देखिए मजेदार वीडियो►