Advertisement
Advertisement

लाइव मैच में दिखा गजब का ड्रामा, 'ऊपरी ताकत' ने बल्लेबाज को बचाया, देखें VIDEO

लाइव मैच में गजब का ड्रामा देखने को मिला। महिपाल लोमरोर कैच आउट हो गए थे लेकिन 'ऊपरी ताकत' की वजह से उन्हें जीवनदान मिला जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma April 30, 2022 • 18:52 PM
Cricket Image for Gt Vs Rcb Mahipal Lomror Dismissal Overturned Ball Hits Random Cable Watch Video
Cricket Image for Gt Vs Rcb Mahipal Lomror Dismissal Overturned Ball Hits Random Cable Watch Video (GT vs RCB)
Advertisement

Ball Hitting The Cable: महिपाल लोमरोर गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मैच में एक विचित्र हालात में फंस गए थे। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बाएं हाथ के बल्लेबाज डीप में कैच आउट हुए लेकिन, इसके बावजूद उन्हें नॉटआउट दिया गया क्योंकि, गेंद स्टेडियम में मौजूद केबल तार से टकरा गई थी।

आरसीबी की बल्लेबाजी के 20वें ओवर की पांचवी गेंद पर महिपाल लोमरोर ने अल्जारी जोसेफ की गेंद पर लॉन्ग ऑन की दिशा में हवाई शॉट खेला। गेंद काफी देर हवा में थी और डेविड मिलर ने कैच लपक लिया लेकिन, इसके बाद शुरू हुआ असल बवाल।

Trending


महिपाल लोमरोर ने कैच के तुरंत बाद ऑनफील्ड अंपायर से कुछ मुद्दा उठाया। मुद्दा ये था कि गेंद केबल तार से टकराने के बाद मिलर के हाथों में गई थी। ऑनफील्ड अंपायर ने फैसला किया कि रिप्ले में देखा जाए कि आखिर बवाल है तो है क्या।

रिप्ले में देखने पर पता चला कि गेंद ब्रेबोर्न स्टेडियम में दो स्टैंडों को जोड़ने वाले केबल तार से टकराकर फील्डर के हाथों में गई थी। जिसके बाद गेंद को डेड बॉल घोषित किया गया और महिपाल लोमरोर को जीवनदान मिला। इन सबके बीच दिलचस्प बात ये थी कि स्पाइडरकैम नहीं केबल वायरिंग ने खिलाड़ी को बचा लिया।

यह भी पढ़ें: मोहम्मद शमी ने 'इंची टेप' लेकर रोका खेल, नाखुश अंपायर को हाथ बांधे देखते रहे हार्दिक पांड्या

वहीं अगर मैच की बात करें तो आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाए थे। जवाब में गुजरात की टीम ने खबर लिखे जाने तक 4 विकेट के नुकसान पर 95 रन बना लिए हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement