Advertisement
Advertisement
Advertisement

मैथ्यू वेड को लगी फटकार, अंपायर के फैसले से गुस्सा होकर ड्रेसिंग रूम में पटका था बल्ला

गुजरात टाइटंस (GT) के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज मैथ्यू वेड (Matthew Wade) को इंडियन प्रीमियर लीग की आचार संहिता के स्तर 1 के अपराध का दोषी पाया गया है और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मैच में आउट होने

IANS News
By IANS News May 20, 2022 • 13:59 PM
मैथ्यू वेड को लगी फटकार, अंपायर के फैसले से गुस्सा होकर ड्रेसिंग रूम में पटका था बल्ला
मैथ्यू वेड को लगी फटकार, अंपायर के फैसले से गुस्सा होकर ड्रेसिंग रूम में पटका था बल्ला (Image Source: Google)
Advertisement

गुजरात टाइटंस (GT) के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज मैथ्यू वेड (Matthew Wade) को इंडियन प्रीमियर लीग की आचार संहिता के स्तर 1 के अपराध का दोषी पाया गया है और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ मैच में आउट होने के बाद उनके कार्यो के लिए उन्हें फटकार लगाई गई है। 

आईपीएल ने शुक्रवार को एक बयान में कहा, "गुजरात टाइटंस के मैथ्यू वेड को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अपनी टीम के मैच के दौरान टाटा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की आचार संहिता के उल्लंघन के लिए फटकार लगाई गई है। मिस्टर वेड ने आईपीएल आचार संहिता के स्तर 1 का अपराध और मंजूरी को स्वीकार कर लिया है।"

Trending


आईपीएल के बयान में कहा गया है, "आचार संहिता के स्तर 1 के उल्लंघन के लिए, मैच रेफरी का निर्णय अंतिम और बाध्यकारी है।"

बाएं हाथ के 34 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को अपना हेलमेट लहराते हुए और फिर गुजरात टाइटंस के ड्रेसिंग रूम के अंदर बार-बार अपने बल्ले को तोड़ते हुए देखा गया था, जब उन्हें गेंदबाज ग्लेन मैक्सवेल द्वारा 16 रन पर एलबीडब्ल्यू आउट किया गया था।

टाइटंस का शीर्ष क्रम जल्दी आउट हो गया। शुभमन गिल (1) और वेड (16) सस्ते में वापस पवेलियन लौट गए। आरसीबी के गेंदबाजों ने 168/5 गुजरात टाइटंस को 168/5 पर रोक दिया। जवाब में फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली टीम ने आसानी से मैच को जीतते हुए 18.4 ओवर में दो विकेट खोकर 170 रन बना लिए, जहां विराट कोहली और डु प्लेसिस के बीच 115 रन की साझेदारी हुई।

वेड अंपायर के एलबीडब्ल्यू फैसले से नाराज थे, हालांकि डीआरएस से कोई लाभ नहीं मिला। वेड ने ड्रेसिंग रूम के अंदर अपनी हताशा को बाहर निकाला, पहले अपना हेलमेट लहराया और फिर कई बार अपने बल्ले को जमीन पर पटका। वेड ने आईपीएल 2022 के सीजन में 30 के उच्चतम स्कोर के साथ 118 रन बनाए हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इस जीत के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गई है। हालांकि, उन्हें प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स-मुंबई इंडियंस के मैच के नतीजे का इंतजार करना होगा। दिल्ली की हार से आरसीबी को प्लेऑफ में जगह मिल सकती है।
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement