Advertisement
Advertisement
Advertisement

जर्नलिस्ट ने शुभमन गिल को लेकर उठाए सवाल, तो गर्म हो गए विक्रम सोलंकी

Gujarat Titans vikram solanki was not happy by journalist question regarding shubman gill : एक जर्नलिस्ट ने शुभमन गिल को लेकर जब सवाल उठाए तो गुजरात टाइटंस के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट विक्रम सोलंकी नाखुश हो गए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 24, 2022 • 17:20 PM
Cricket Image for जर्नलिस्ट ने  शुभमन गिल को लेकर उठाए सवाल, तो गर्म हो गए विक्रम सोलंकी
Cricket Image for जर्नलिस्ट ने शुभमन गिल को लेकर उठाए सवाल, तो गर्म हो गए विक्रम सोलंकी (Image Source: Google)
Advertisement

अपने पहले आईपीएल सीज़न में गुजरात टाइटंस की टीम प्लेऑफ खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार है लेकिन राजस्थान के खिलाफ होने वाले इस बड़े मुकाबले से पहले गुजरात टाइटंस के क्रिकेट निदेशक विक्रम सोलंकी चर्चा का विषय बन चुके हैं। दरअसल, एक पत्रकार ने गुजरात के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल की फॉर्म को लेकर सवाल खड़े किए तो सोलंकी काफी नाखुश दिखे।

गिल को कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा रिलीज़ किए जाने के बाद आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले गुजरात द्वारा अपनी टीम में शामिल किया गया था। शुभमन के लिए सीज़न की शुरुआत तो खराब रही थी, लेकिन टीम के लिए कुछ खूबसूरत नॉक खेलकर उन्होंने दिखाया कि वो इस मंच पर भी बड़ी पारियां खेल सकते हैं। लीग चरण के 14 मैचों में गिल ने 31 की औसत और 133.89 के स्ट्राइक रेट से 403 रन बनाए हैं जो कि एक अच्छा प्रयास है।

Trending


यही कारण है कि विक्रम सोलंकी जर्नलिस्ट के सवाल से खफा हो गए। सोलंकी ने न्यूज 18 के हवाले से कहा, “देखिए अपने जो सवाल किया इससे मैं असहमत हूं। शुभमन गिल और रिद्धिमान साहा ने जो साझेदारी की है, वो सभी बहुत अच्छी साझेदारियां थीं और आप जो भी शुभमन गिल के बारे में कह रहे हैं, वो गलत है।”

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आगे बोलते हुए गुजरात के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ने बोला, “शुभमन गिल ने कई मैच जिताने वाली पारियां खेली हैं। उदाहरण के लिए, लखनऊ सुपरजाएंट्स के खिलाफ जिस तरह से उन्होंने अपनी पारी को संभाला और हमें मौका दिया, वो काबिल-ए-तारीफ था। मैं आपके बयान से असहमत हूं। जहां तक ​​हमारी ओपनिंग पार्टनरशिप की बात है तो रिद्धि भाई (ऋद्धिमान साहा) और शुभमन गिल एक अच्छा कॉम्बिनेश है।"

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement