X close
X close

GUL vs SJH, Dream 11 Prediction: जेम्स विंस को बनाएं कप्तान, 5 बल्लेबाज़ टीम में करें शामिल

ILT20 का 14वां मुकाबला गल्फ जायंट्स और शारजाह वारियर्स के बीच सोमवार (23 जनवरी) को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 23, 2023 • 16:47 PM

Gulf Giants vs Sharjah Warriors Dream 11 Team

ILT20 का 14वां मुकाबला गल्फ जायंट्स और शारजाह वारियर्स के बीच सोमवार (23 जनवरी) को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। पॉइंट्स टेबल पर गल्फ जायंट्स चार में से चार मुकाबले जीतकर टॉप पर काबिज है, वहीं शारजाह वारियर्स अब तक महज टूर्नामेंट में चार में से एक ही मैच जीत सकी है।

Trending


इस मैच में जेम्स विंस को कप्तान बनाया जा सकता है। यह इंग्लिश बैटर बेहद शानदार फॉर्म में हैं और अब तक चार मैचों में 152 की स्ट्राइक रेट के साथ कुल 228 रन बना चुका है। विंस के अलावा गल्फ जायंट्स टीम से शिमरोन हेटमायर, क्रिस लिन, डेविड वीज़े, और क्रिस जॉर्डन को पिक करना अच्छा फैसला होगा। शारजाह टीम से क्रिस वोक्स, टॉम कोहलर-कैडमोर, और जुनैद सिद्दीकी को टीम का हिस्सा बनाए।

GUL vs SJH, Pitch Report

यह मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैदान पर बल्लेबाज़ों को मदद मिली है। टूर्नामेंट में यहां पहली इनिंग का औसत स्कोर 166 रन रहा है। गेंदबाज़ों को नई गेंद से मदद मिल सकती है, लेकिन मुकाबले में बल्लेबाज़ों के हावी रहने के चांस काफी ज्यादा हैं। ऐसे में अपनी टीम में ज्यादा बल्लेबाज़ों को मौका दें। टॉस जीतकर टीम पहले गेंदबाज़ी करना पसंद करेगी।

GUL vs SJH: Where to Watch?

ILT20 लीग के मैच भारतीय फैंस Zee नेटवर्क पर इन्जॉय कर सकते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर भी मैच प्रसारित किया जाएगा।

GUL vs SJH Dream11 Team

विकेटकीपर: रहमानुल्लाह गुरबाज, टॉम बैंटन
बल्लेबाज: जेम्स विंस (कप्तान), टॉम कोहलर-कैडमोर, शिमरोन हेटमायर (उपकप्तान)
ऑलराउंडर: डेविड वीज़े, क्रिस वोक्स, मोइन अली
गेंदबाजी: क्रिस जॉर्डन, जुनैद सिद्दीकी, रिचर्ड ग्लीसन

Gulf Giants Probable Playing XI

रेहान अहमद, जेम्स विंस (कप्तान), क्रिस लिन, टॉम बैंटन (विकेटकीपर), शिमरोन हेटमायर, डेविड वीज़े, लियाम डॉसन, अयान अफजल खान, क्रिस जॉर्डन, संचित शर्मा, रिचर्ड ग्लीसन

Sharjah Warriors Probable Playing XI

रहमानुल्लाह गुरबाज़ (विकेटकीपर), टॉम कोहलर-कैडमोर, डेविड मलान, मोइन अली (कप्तान), जो डेनली, मोहम्मद नबी, नूर अहमद, क्रिस वोक्स, मुहम्मद जवादुल्लाह, जुनैद सिद्दीकी, नवीन-उल-हक

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

Disclaimer: यह Fantasy Team लेखक की समझ और विश्लेषण पर आधारित है। अपनी टीम बनाते समय उल्लेखित बिंदुओं पर विचार करें और ध्यान पूर्वक फैसला लें।