X close
X close
Indibet

CPL 2021: सुपर ओवर में 7 रन नहीं बना पाए पोलार्ड और सीफर्ट, गुयाना के हाथों मिली शर्मनाक हार

Shubham Shah
By Shubham Shah
September 02, 2021 • 08:03 AM View: 967

कैरेबियन प्रीमियर लीग में 11वां मैच त्रिनबागो नाइट राइडर्स और गुयाना अमेजन वॉरियर्स के बीच खेला गया और सुपर ओवर तक गए इस मुकाबले में गुयाना की टीम ने बाजी मारी।

सुपर ओवर में गुयाना की टीम ने महज 6 रन बनाए। टीम की तरफ से बल्लेबाजी करने आए निकोलस पूरन और शिमरोन हेटमायर दोनों ही आउट हो गए और चब टीकेआर की ओर से सुनील नरेन गेंदबाजी की कमान संभाल रहे थे।

Trending


इसके बाद टीकेआर की ओर से कीरोन पोलार्ड और टिम सिफर्ट बल्लेबाजी कर रहे थे। वो गुयाना के बल्लेबाज रोमारियो शेफर्ड के खिलाफ महज 4 रन ही बना पाए। पोलार्ड पहली ही गेंद पर आउट होकर पवेलियल लौट गए। इसके बाद मुनरो बल्लेबाजी करने आए। दोनों ही बल्लेबाजों को शेफर्ड ने बांध कर रखा और हाथ नहीं खोलने दिया।

इससे पहले टॉस जीतकर पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी त्रिनबागो की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 138 रन बनाए। टीम की ओर से कोलिन मुनरो ने सबसे ज्यादा 28 गेंदों में 38 रनों की पारी खेली। इसके अलावा इसुरु उडाना और सुनील नरेन दोनों ही बल्लेबाजों ने 21-21 रनों का योगदान दिया।

गुयाना की ओर से मोहम्मद हफीज और रोमारियो शेफर्ड के खाते में एक-एक विकेट गया। इमरान ताहिर, नवीन उल हक और हेमराज चंद्रपॉल एक-एक विकेट हासिल करने में कामयाब रहे।

139 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुयाना की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 138 रन ही बना सकी।

टीम के लिए शिमरोन हेटमायर और निकोलस पूरन ने 27-27 रनों का योगदान दिया। हालांकि टीम के सभी बल्लेबाजी को एक अच्छी शुरुआत मिली लेकिन कोई भी इसे बड़े स्कोर में नहीं बदल पाया और मैच टाई हो गया।

टीकेआर की ओर से रवि रामपॉल ने शानदार 4 विकेट चटकाए। सुनील नरेन को 2 विकेट मिले तथा खैरी पैरी और अकील हुसैन के खाते में एक-एक विकेट गया।

गुयाना की टीम की ओर 3 विकेट सहित सुपर ओवर में भी खतरनाक गेंदबाजी करने वाले रोमारियो शेफर्ड को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo