X close
X close
Indibet

बाबर आज़म पर सनसनीखेज आरोप लगाने वाली महिला ने लिया यू-टर्न, केस वापस लेने के लिए मांगे 45 लाख रुपये

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
December 25, 2020 • 11:50 AM View: 303

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तीनों फॉर्मैट के कप्तान बाबार आज़म की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर रही हैं। कुछ दिन पहले हमीजा नाम की एक महिला ने बाबर आज़म पर यौन शोषण का आरोप लगाया था और अब उन आरोपों के कुछ ही दिनों बाद, महिला ने बाबर के खिलाफ हत्या का प्रयास करने का आरोप लगाया था। अब ये मामला नया मोड़ लेता हुआ नजर रहा है।

बाबर के कानूनी वकील ने अब हमीजा पर उसे ब्लैकमेल करने और इस मामले को वापस लेने के लिए 45 लाख की मांग करने का आरोप लगाया है। बाबर आज़म के कानूनी वकील ने दावा किया है कि हमीजा के सभी आरोप बेबुनियाद हैं और महिला केवल बाबर को ब्लैकमेल कर रही है। 

Trending


उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उसने अपना केस वापस लेने के लिए PKR 10 मिलियन से घटाकर PKR 2 मिलियन कर दी है। इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, कानूनी वकील ने अदालत को बताया, "वह एक मशहूर व्यक्ति हैं, यह जानते हुए वो बाबर को बदनाम करने और परेशान करने की कोशिश कर रही है।"

वकील ने यह भी कहा है कि उनका मुवक्किल एक पैसा भी नहीं चुकाएगा 'जबकि सत्र न्यायालय के न्यायाधीश से हमीजा के वकील को बुलाने और केस के संबंध में अपनी दलीलें समाप्त करने के लिए लिए कहा था। इस बीच, अदालत ने मामले पर अपनी सुनवाई स्थगित कर दी और महिला के वकील को भी दलीलें पढ़ने के लिए कहा।

गौरतलब है कि करीब दो हफ्ते पहले, हामीजा नाम की इस महिला ने पाकिस्तानी कप्तान पर कई सनसनीखेज आरोप लगाए थे और कहा गया था कि बाबर ने उसका शारीरिक शोषण किया था और 10 साल तक शादी का झूठा वादा करने के बाद उसका इस्तेमाल भी किया था। अपनी सनसनीखेज प्रेस कॉन्फ्रेंस में, हामीजा ने दावा किया कि उसने काफी लंबे समय तक बाबर के खर्चे भी उठाए।


 
Article