X close
X close
Indibet

IPL 2021: हरभजन सिंह को खरीद सकती हैं यह 3 टीमें, CSK ने दिखा दिया है बाहर का रास्ता

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 27, 2021 • 16:57 PM View: 1309

IPL 2021 Auction News: आईपीएल 2021 की नीलामी 18 फरवरी को होनी है। टीम इंडिया के स्टार स्पिनर हरभजन सिंह पर इस ऑक्शन के दौरान सभी की नजरे होंगी। भारत के सबसे अनुभवी गेंदबाजों में से एक हरभजन को हाल ही में धोनी की सीएसके ने रिलीज किया है। हरभजन सिंह को आईपीएल 2021 की नीलामी के दौरान यह 3 टीमें खरीद सकती हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब: हरभजन सिंह पर केएल राहुल की टीम द्वारा बड़ा दाव लगाया जा सकता है। अनिल कुंबले टीम के हेड कोच हैं ऐसे में एक बार फिर कुंबले और हरभजन सिंह की जोड़ी फैंस को देखने को मिल सकती है। पंजाब के पास कोई भी अनुभवी स्पिनर नहीं है ऐसे में हरभजन को शामिल करने से उनकी टीम को अवश्य ही मजबूती मिलेगी।

Trending


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली की टीम आरसीबी हमेशा से ही गेंदबाजी में कमजोर रही है। ऐसे में आईपीएल 2021 से पहले वह जरूर चाहेगी कि उनकी गेंदबाजी लाइनअप में कोई ऐसा गेंदबाज शामिल हो जो अकेले मैच जिताने की काबिलियत रखता हो। हरभजन एक अनुभवी गेंदबाज हैं और वह कई बार आईपीएल विजेता टीम का हिस्सा रह चुके हैं जो निश्चित तौर पर आरसीबी को मदद दे सकता है।

केकेआर: आईपीएल 2021 से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम बड़ा दाव खेल सकती है। कोलकाता की टीम गेंदबाजी लाइनअप को मजबूती देने के लिए हरभजन को टीम में शामिल कर सकती है। कुलदीप यादव केकेआर के लिए लगातार खेलने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं ऐसे में हरभजन को टीम में शामिल करना टीम के लिए उपयोगी हो सकता है।


 
LivePools