Advertisement
Advertisement

VIDEO: विराट कोहली और हार्दिक पंड्या ने बिखेरा जलवा, दिखा गजब का 'स्वैग'

हार्दिक पांड्या को मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 मैच से पहले विराट कोहली संग थिरकते देखा गया। डांस करते हुए उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 18, 2022 • 18:25 PM
Cricket Image for Hardik Pandya Dancing Video With Virat Kohli
Cricket Image for Hardik Pandya Dancing Video With Virat Kohli (Hardik Pandya dancing Video with Virat Kohli)
Advertisement

टीम इंडिया 19 सितंबर को मोहाली में तीन टी20 मैचों की सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम 2022 एशिया कप में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद इस सीरीज में दमदार प्रदर्शन करना चाहेगी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी विराट कोहली और हार्दिक पांड्या को मस्ती भरे मूड में देखा गया। विराट कोहली को साथी खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के साथ मजेदार और चिल अंदाज में डांस मूव्य करते हुए देखा गया।

हार्दिक पांड्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस मजेदार डांसिग वीडियो को शेयर भी किया है। वीडियो में विराट कोहली और हार्दिक आंखों में चश्मा लगाए गाने के बीट पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं डांस के बाद विराट कोहली को खिलखिलाकर हंसते हुए भी देखा जा सकता है।

Trending


बता दें कि विराट कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट से एक महीने के लंबे ब्रेक के बाद एशिया कप में भारतीय टीम में वापसी की थी। एशिया कप में विराट कोहली का बल्ला जमकर गरजा और 5 मैचों में 92 की औसत से विराट के बल्ले से 276 रन निकले। अफगानिस्तान के खिलाफ सुपर-4 के मुकाबले में विराट कोहली ने नाबाद 122 रनों की पारी भी खेली थी।

यह भी पढ़ें: उमेश यादव को साढ़े 3 साल बाद क्यों चुना? रोहित शर्मा ने दिया जवाब

वहीं अगर हार्दिक पांड्या की बात करें तो हार्दिक ने भी 2021 में टी 20 विश्व कप में खेलने से पहले लगभग आधे साल के लिए खुद को अनुपलब्ध कर लिया था। बाद में हार्दिक चोट से उबरे और 2022 इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार वापसी की। हार्दिक की कप्तानी में गुजरात टाइटन्स की टीम ने आईपीएल 2022 का खिताब जीता था।


Cricket Scorecard