Advertisement
Advertisement

'लोगों का तो काम है कहना, क्या करुं सर', हार्दिक पांड्या ने दिया Critics को करारा जवाब

Hardik Pandya gives befitting reply to critics after win over rr in 1st qualifier : हार्दिक पांड्या ने अपने आलोचकों को करारा जवाब देते हुए उनकी बोलती बंद कर दी।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 25, 2022 • 16:29 PM
Cricket Image for 'लोगों का तो काम है कहना, क्या करुं सर', हार्दिक पांड्या ने दिया Critics को करारा
Cricket Image for 'लोगों का तो काम है कहना, क्या करुं सर', हार्दिक पांड्या ने दिया Critics को करारा (Image Source: Google)
Advertisement

हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस ने अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान करते हुए आईपीएल 2022 के फाइनल में जगह बना ली है। राजस्थान के खिलाफ पहले क्वालिफायर में गुजरात ने राजस्थान को 7 विकेट से रौंदकर शाही अंदाज़ में फाइनल में प्रवेश किया। इस मुकाबले में कप्तान हार्दिक पांड्या ने 27 गेंदों में 40 रन बनाकर गुजरात को आईपीएल 2022 के फाइनल में पहुंचने में मदद की।

इस शानदार जीत के बाद पांड्या ने अपने आलोचकों का मुंह भी बंद करवा दिया। ईडन गार्डन्स में क्वालिफायर 1 में राजस्थान रॉयल्स पर अपनी टीम की जीत के बाद, गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने उनकी फिटनेस और शेप पर सवाल उठाने वाले आलोचकों को करारा जवाब दिया। उन्होंने ये भी कहा कि उनके नाम की खबरें खूब बिकती हैं।

Trending


मैच के बाद बात करते हुए पांड्या ने कहा, “लोगो का तो काम है कहना। क्या करूं सर? हार्दिक पांड्या के साथ थोड़ा न्यूज़ बिकता है तो मुझे कोई समस्या नहीं है। हंसी के साथ निकाल देता हूं।” अपने आलोचकों को करारा जवाब देने के साथ ही हार्दिक पांड्या ने दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज डेविड मिलर की भी प्रशंसा की।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

वहीं, अगर पहले क्वालिफायर की बात करें तो राजस्थान ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 188 रन बनाए थे लेकिन गुजरात के बल्लेबाज़ों ने एक बार फिर से धमाल मचाते हुए 19.3 ओवर में ही इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। डेविड मिलर ने 19वें ओवर की पहली तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के लगाकर मैच फिनिश किया और गुजरात को फाइनल का टिकट दिला दिया।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement