X close
X close
Indibet

हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, शेयस अय्यर और केएल राहुल एक साथ दिखे, दिल्ली हुए रवाना !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 12, 2019 • 13:02 PM View: 2395

12 सितंबर। भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज 15 सितंबर से शुरू होगा। धर्मशाला में पहला टी-20 मैच खेला जाना है। ऐसे में टी-20 सीरीज में चुने गए खिलाड़ी 12 सितंबर को दिल्ली में एकत्र हो रहे हैं। दिल्ली से ही भारतीय टीम धर्मशाला के लिए फ्लाइट पकड़ेगी।

ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी हार्दिक पांड्या, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल और क्रुणाल पांड्या एक साथ मुंबई से दिल्ली की फ्लाइट में साथ दिखे हैं। हार्दिक पांड्या ने ट्विटर पर सभी के साथ फोटो शेयर की है और साथ ही टीम को ज्वाइन करने के लिए वो काफी उत्सुक है।

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या को वेस्टइंडीज दौरे से आराम दिया गया था। हार्दिक पांड्या साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज से भारतीय टीम में वापसी कर रहे हैं। फैन्स एक बार फिर हार्दिक पांड्या से बेहतरीन परफॉर्मेंस की उम्मीद लिए हुए हैं।

टी-20 सीरीज का पहला मैच 15 सितंबर को तो वहीं दूसरी मैच 18 सितंबर को मोहाली में तो वहीं तीसरा टी20 मैच 22 सितंबर को बैंगलुरू में खेला जाएगा। टीम में वापस आऩे से पहले हार्दिक पांड्या ने काफी प्रैक्टिस की है और वीडियो भी अपने सोशल साइट्स पर शेयर करी है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo