X close
X close

बाउंड्री पर जाकर क्रुणाल से मिले हार्दिक पांड्या, 56 इंच का हुआ बड़े भाई का सीना, देखें VIDEO

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने पाकिस्तान के खिलाफ नाबाद 33 रन बनाए वहीं गेंदबाजी में भी उन्होंने 4 ओवर में 3 विकेट झटके थे। हार्दिक को मैन ऑफ द मैच चुना गया था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 30, 2022 • 13:06 PM

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए एशिया कप 2022 के मुकाबले में टीम इंडिया ने पड़ोसी मुल्क को करारी शिक्सत दी। टीम इंडिया को मिली इस जीत के नायक रह हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)। ना केवल बैंटिग बल्कि अपनी बॉलिंग से भी हार्दिक ने विपक्षी टीम के परखच्चे उड़ा दिए। इस मैच के बाद हार्दिक से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो बाउंड्री लाइन पर अपने भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) से बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं।

हार्दिक को बाउंड्री पर जाकर अपने भाई क्रुणाल पांड्या के साथ गपशप करते हुए देखा जाता है। भाई के प्रदर्शन से क्रुणाल पांड्या का हृदय भी द्रवित हो उठता है। उनके चेहरे पर साफ दिख रहा होता है कि वो अपने छोटे भाई के प्रदर्शन से कितना ज्यादा खुश हैं। हार्दिक के इस प्रदर्शन के बाद उनकी तारीफ में क्रुणाल ने ट्वीट भी किया था।

Trending


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sadak Chaps (@sadakchaps)

क्रुणाल पांड्या ने अपने ट्वीट में हार्दिक की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'तुम सुपरस्टार हो। क्या मैच था! क्या खिलाड़ी है! हार्दिक पांड्या अच्छा किया।' बता दें कि भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर एशिया कप में अपनी पहली जीत दर्ज की है।

यह भी पढ़ें: भर आई थी नसीम शाह की आंखें; रोते-कराहते किया था आखिरी ओवर; देखें VIDEO

टीम इंडिया का अगला मुकाबला हॉगंकांग से 31 अगस्त को होना है। वहीं पाकिस्तान के लिए हॉगंकांग के खिलाफ मैच करो या मरो का होगा। अगर पाकिस्तान की टीम उस मुकाबले में हारती है तो फिर उसका एशिया कप से पत्ता कट जाएगा। वहीं भारत ने लगभग-लगभग पाकिस्तान को हराकर सुपर-4 में जगह फिक्स कर ली है।