X close
X close
Indibet

IPL 2022: अहमदाबाद टीम की ओर से खेलेंगे हार्दिक पांड्या, राशिद खान और शुभमन गिल, मिलेंगे इतने-इतने करोड़ रुपये !

आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को होना है और लखनऊ और अहमदाबाद दो नई टीमों  को 22 जनवरी तक गर्वनिंग काउंसिल को उन 3 खिलाड़ियों के नाम सौंपने है, जिन्हें वह ड्रॉफ्ट के जरिए रिटेन करेंगी। ईएसपीएनक्रिकइनफो

By Saurabh Sharma January 18, 2022 • 08:39 AM View: 725

आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को होना है और लखनऊ और अहमदाबाद दो नई टीमों  को 22 जनवरी तक गर्वनिंग काउंसिल को उन 3 खिलाड़ियों के नाम सौंपने है, जिन्हें वह ड्रॉफ्ट के जरिए रिटेन करेंगी। ईएसपीएनक्रिकइनफो की रिपोर्ट के अनुसार मेगा ऑक्शन से पहले अहमदाबाद की टीम ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), राशिद खान (Rashid Khan) और शुमभन गिल (Shubman Gill) को अपने साथ जोड़ेंगी।

इसके अलावा फ्रेंचाइजी ने कोचिंग स्टाफ का चुनाव भी कर लिया है। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा हेड कोच और साउथ अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज गैरी कस्टर्न मेंटर के रोल में नजर आएंगे। इग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज और सर्रे की मौजूदा हेड कोच विक्रम सोलंकी टीम डायरेक्टर बनेंगे। यह तिकड़ी इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में साथ काम कर चुकी है। 

Trending


गर्वनिंग काउंसिल ने तीन खिलाड़ियों को चुनने के लिए फ्रेंचाइजी के लिए 15 करोड़, 11 करोड़ और 7 करोड़ रुपये निर्धारित किए हैं। लेकिन फ्रेंचाइजी ने हार्दिक और राशिद को 15-15 करोड़ रुपये और शुभमन को 7 करोड़ रुपये देने का फैसला किया। 

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

हार्दिक टीम के कप्तान की भूमिका में नजर आ सकते हैं। वह साल 2015 में अनकैप्ड खिलाड़ी के तौर पर मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े थे। फ्रेंचाइजी ने 2018 के मेगा ऑक्शन में उन्हें 11 करोड़ रुपये में रिटेन किया था। वहीं राशिद खान को सनराइजर्स हैदराबाद से 6 करोड़ रुपये सैलेरी मिल रही थी।   

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now