X close
X close
Indibet

'हार्दिक में Swag है वो Viv Richards की तरह चलता है', सुनिए हरभजन सिंह ने क्या कहा

हरभजन सिंह हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन से बेहद ही प्रभावित हैं। उनका मानना है कि हार्दिक में एक स्वैग नज़र आता है और जब वह चलते है तो विव रिचर्ड्स की याद आती है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 30, 2022 • 13:14 PM

हार्दिक पांड्या अपने करियर की गोल्डन फॉर्म हैं। पाकिस्तान के खिलाफ उन्होंने टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। एशिया कप में भारत के पहले मैच में हरफनमौला हार्दिक ही पाकिस्तान के खिलाफ जीत के सबसे बड़े हीरो रहे। पांड्या के प्रदर्शन से भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह भी काफी खुश हैं और अब उन्होंने हार्दिक पर बातचीत करते हुए एक बड़ा बयान दे दिया है।

दरअसल, हरभजन सिंह ने हार्दिक पांड्या की तुलना वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर विव रिचर्ड्स से की है। भज्जी ने पाकिस्तान पर भारत की जीत को 100 में से 85 नंबर दिए। इसके बाद उन्होंने हार्दिक पर अपना बयान दिया। वह बोले, 'यहां टीम के लिए पॉजिटिव बात यह है कि हार्दिक पांड्या में एक स्वैग है। उनका कॉन्फिडेंस है, वो विव रिचर्ड्स की तरफ वॉक करते हैं। जिस लिहाज़ से वह छक्के लगाते हैं वह भरोसा दिलाते हैं कि हां मैं हूं। उनकी पारी में वो दम दिखा है।'

Trending


इस दौरान हरभजन सिंह ने भारतीय टीम की परेशानियों पर भी अपनी बात रखी। वह बोले बल्लेबाज़ी में थोड़ी परेशानी दिखी है, लेकिन यह चिंता की बात नहीं है। यह परेशानी सिर्फ 10 प्रतिशत ही है। रोहित के रन नहीं बने, केएल राहुल जल्दी आउट हो गए विराट ने धीमी गति से रन बनाए हैं, लेकिन यह सब समय के साथ ठीक हो जाएगा। हरभजन सिंह ने जीत का श्रेय टीम के गेंदबाज़ों को भी दिया। पूर्व स्पिनर के अनुसार गेंदबाज़ों ने पाकिस्तान को 150 रनों के अंदर रोककर 70 प्रतिशत जीत सुनिश्चित कर दी थी।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

बात करें अगर हार्दिक पांड्या के बारे में तो यह हरफनमौला खिलाड़ी बीते समय में अपनी रेड हॉट फॉर्म में नज़र आया है। हार्दिक ने आईपीएल 2022 से क्रिकेट के मैदान पर वापसी की थी, जिसके बाद उन्होंने कप्तान के तौर पर आईपीएल का टाइटल जीता। आईपीएल के बाद उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में शानदार वापसी की। आयरलैंड दौरे पर भारतीय टीम की लीडरशीप करते हुए 2-0 से सीरीज जीती और अब पाकिस्तान के खिलाफ बैट और बॉल दोनों से ही शानदार क्रिकेट खेलकर अपनी छाप छोड़ी है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now