X close
X close
Indibet

VIDEO : हारिस रऊफ ने डाली 'Ball Of The Tournament', हवा में उड़ाई स्टंप्स

एशिया कप 2022 में हारिस रऊफ का कहर जारी है और श्रीलंका के खिलाफ फाइनल मुकाबले में तो उन्होंने हद ही कर दी। उनकी एक बॉल को फैंस बॉल ऑफ द टूर्नामेंट भी कह रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 11, 2022 • 20:57 PM

एशिया कप 2022 के फाइनल में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया और तेज़ गेंदबाज़ हारिस रऊफ ने अपने कप्तान बाबर आज़म का ये फैसला बिल्कुल सही साबित करते हुए श्रीलंका के टॉप ऑर्डर को तहस-नहस कर दिया। रऊफ ने पहले स्पेल में फेंके गए 2 ओवरों में 11 रन देकर 2 बड़े विकेट लिए।

इस दौरान रऊफ ने दनुष्का गुनथिलका को जिस गेंद पर क्लीन बोल्ड किया उसे बॉल ऑफ द टूर्नामेंट भी कहें तो कुछ गलत नहीं होगा। सोशल मीडिया पर उनकी इस गेंद को इस टूर्नामेंट की बेस्ट गेंद कहा जा रहा है। ये श्रीलंका की पारी का छठा ओवर था और पहली ही गेंद 151 किमी प्रति घंटे की गति से डाली गई थी। गेंद ओवरपिच थी और गति के साथ-साथ जो स्विंग मिला उसने गुनथिलका के होश उड़ा दिए।

Trending


गुनथिलका गेंद को पूरी तरह से मिस कर गए और उनकी स्टंप्स हवा में लहराती हुई नजर आई। रऊफ की इस गेंद को आप जितना देखेंगे आपका दिल इसे उतना ही दोबारा देखने को कहेगा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो श्रीलंका की पारी शुरुआत में जगमगाती हुई नजर आ रही थी लेकिन भानुका राजपक्षे और वानिंदु हसरंगा की अर्द्धशतकीय साझेदारी ने लंकाई टीम को मैच में वापस ला खड़ा किया। हसरंगा ने 21 गेंदों में 36 रनों की आतिशी पारी खेली और पाकिस्तानी टीम के खेमे में खलबली मचाने का काम किया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now