X close
X close
Indibet

ENGW vs INDW: 'मैच से काफी सकारात्मक चीजें मिली', इंग्लैंड के खिलाफ हार के बावजूद हरमनप्रीत को टीम की फील्डिंग पर गर्व

IANS News
By IANS News
July 10, 2021 • 23:06 PM View: 1466

भारतीय महिला टी20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टीम की फील्डिंग में सुधार का श्रेय कोचिंग स्टाफ को दिया है। भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ बारिश से बाधित पहले टी20 मुकाबले में डकवर्थ लुइस नियम के तहत हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन टीम की खिलाड़ी हरलीन देओल के शानदार कैच ने सभी का ध्यान आकर्षित किया।

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, हरमनप्रीत ने कहा, "हमने फील्डिंग विभाग में सुधार के लिए काफी मेहनत की है। हमने जिस तरह से कल फील्डिंग की उससे मैं काफी खुश हूं। उस मैच से काफी सकारात्मक चीजें मिली। हरलीन का प्रयास शानदार था, इसका श्रेय हमारे सहायक स्टाफ और कोचों को जाता है जिन्होंने फील्डिंग सत्र में काफी काम किया है।"

Trending


उन्होंने कहा, "जब भी आप टीम की तरह खेलते हैं आपको लय बरकरार रखने की जरूरत होती है जो यह किसी भी खिलाड़ी के द्वारा हो सकता है। मैंने जैसे ही कैच पकड़ा टीम में ऊर्जा आ गई और इसके बाद बाद हरलीन ने बेहतरीन कैच पकड़ा। पूरे मैच में हमारी फील्डिंग शानदार रही।"

फील्डिंग कोच अभय शर्मा को श्रेय देते हरमनप्रीत ने कहा, "अभय हमारे साथ पिछले कुछ समय से काम करे रहे हैं। हमें सुधार करने के लिए कुछ समायोजन करने की जरूरत थी और वो हमारी फील्डिंग में नजर आई। हमने ऐसा ही पहले भी किया है।"

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को यहां खेला जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo