X close
X close
Indibet

'खेल पर ध्यान दो और मेरी चिंता मत करो', बहन की इच्छा पूरी करने मैदान पर लौटे हर्षल पटेल; शेयर किया इमोशनल मैसेज

आरसीबी के स्टार गेंदबाज़ हर्षल पटेल अपनी दीदी के देहांत के बाद उनकी इच्छा को पूरी करने के लिए मैदान पर एक बार फिर लौटे हैं और अपनी टीम को जीत दिलवाने का हर संभव प्रयास कर रहे हैं।

By Nishant Rawat April 18, 2022 • 14:16 PM View: 1804

रॉयल चैंलेजर्स बैगंलोर के स्टार गेंदबाज हर्षल पटेल पर आईपीएल 2022 के बीच दुखों का पहाड़ टूट गया था। दरअसल मुंबई के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान हर्षल पटेल को खबर मिली थी कि उनकी कजिन सिस्टर का देहांत हो गया है, जिस वज़ह से वह बायो बबल छोड़कर अपने घर लौट गए थे। हालांकि अब वह वापस टीम के साथ जुड़े चुके हैं, लेकिन यह तेज गेंदबाज़ अपनी बहन को खोने का गम भूला नहीं सका है। यही वज़ह उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसे पढ़कर आप भी यह समझ जाओगे की आखिर कैसै हर्षल इस मुश्किल समय में ग्राउंड में उतरने की ताकत जुटा सके।

हर्षल पटेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी बहन के संग फोटो शेयर करते हुए लिखा. 'दीदी, आप हमारी जिंदगी की सबसे दयालु और खुशमिजाज इंसान थी। आपने आखिरी सांस तक चेहरे पर बड़ी मुस्‍कान के साथ जिंदगी की कठिनाइयों का सामना किया। जब मैं आपके साथ हॉस्पिटल में था तब आपने मुझसे कहा कि अपने खेल पर ध्‍यान दो और मेरे बारे में चिंता मत करो।'

Trending


हर्षल ने अपनी दीदी का याद करते हुए आगे लिखा, 'आपके वो शब्‍द ही एकमात्र कारण थे जिस वज़ह से मैं वापस आ सका और बीती रात मैदान पर उतर सका। मैं वो सब करना जारी रखूंगा, जिससे आपको मुझ पर गर्व हो। मैं आपको अपनी जिंदगी के हर पल, अच्‍छे और बुरे समय में याद रखूंगा। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshal Patel (@harshalvp23)

बता दें कि हर्षल पटेल की दीदी लंबे समय से काफी ज्यादा बीमार थी और आईपीएल के दौरान उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली। हर्षल की इस पोस्ट पर फैंस ही नहीं बल्कि उनके साथी खिलाड़ियों के भी काफी सारे कमेंट्स देखने को मिले हैं जो कि यह साबित करते है कि इस दुख के समय में हर्षल अकेले नहीं है बल्कि सभी उनके साथ खड़े हैं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

गौरतलब है कि हर्षल पटेल को मैगा ऑक्शन के दौरान आरसीबी की टीम ने 10.75 करोड़ रुपये में खरीदा था। इस साल दाएं हाथ का ये गेंदबाज़ काफी अच्छी लय में नज़र आया है। ऐसे में अगर हर्षल आईपीएल के सीज़न से हटने का फैसला करते तो यह टीम के लिए काफी बड़ा झटका साबित हो सकता था। हालांकि ऐसा हुआ नहीं और हर्षल अपनी दीदी की इच्छा अनुसार एक बार फिर मैदान पर पहुंचकर जलवे बिखेर रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now