X close
X close
Indibet

हर्षल पटेल को भी फैंस ने नहीं बख्शा, 24 बॉल में लुटवाए 52 रन तो जमकर हुई ट्रोलिंग

श्रीलंका ने धर्मशाला में खेले जा रहे दूसरे टी-20 में बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत को मैच जीतने के लिए 184 रनों का लक्ष्य दिया। श्रीलंका के बल्लेबाज़ों ने आखिरी चार ओवरों में तो किसी भी बॉलर पर तरस

By Shubham Yadav February 26, 2022 • 21:17 PM View: 1094

श्रीलंका ने धर्मशाला में खेले जा रहे दूसरे टी-20 में बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत को मैच जीतने के लिए 184 रनों का लक्ष्य दिया। श्रीलंका के बल्लेबाज़ों ने आखिरी चार ओवरों में तो किसी भी बॉलर पर तरस नहीं खाया और कुल 72 रन लूट लिए। इस दौरान सबसे ज्यादा पिटाई हर्षल पटेल की हुई।

पटेल को डेथ ओवर स्पेशलिस्ट माना जाता है लेकिन इस मैच में उनकी डेथ ओवर्स में ही पिटाई हुई। अपने कोटे के चार ओवरों में हर्षल ने 13 के महंगे इकॉनमी रेट से 52 रन लुटवाए। हर्षल ने पारी का आखिरी ओवर भी डाला जिसमें श्रीलंका के कप्तान दसुन शनाका ने उनकी धुनाई करते हुए 23 रन लूट लिए।

Trending


यही कारण रहा कि सोशल मीडिया पर हर्षल की जमकर ट्रोलिंग हो रही है। कुछ फैंस उनको आईपीएल ऑक्शन में मिले 10.75 करोड़ की कीमत को लेकर ट्रोल कर रहे हैं, तो कुछ फैंस उन्हें डिंडा अकेडमी का सर्टिफिकेट दे रहे हैं। सिर्फ एक मैच में खराब प्रदर्शन के बाद हर्षल की ट्रोलिंग इस बात का सबूत है कि भारतीय फैंस एक भी मैच में ढीला प्रदर्शन बर्दाश्त नहीं करते हैं।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

आईए आपको दिखाते हैं कि फैंस किस तरह से इस भारतीय बॉलर पर अपनी भड़ास निकालते हुए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now