Advertisement
Advertisement

Ishan Kishan को वापसी के लिए क्या करना होगा? हेड कोच राहुल द्रविड़ ने रखी ये शर्त

ईशान किशन क्रिकेट एक्शन से दूर हैं और इसी अब हेड कोच राहुल द्रविड़ ने ईशान किशन की वापसी से जुड़ी बड़ी शर्त दुनिया के सामने रख दी है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat February 05, 2024 • 17:57 PM
Ishan Kishan को वापसी के लिए क्या करना होगा? हेड कोच राहुल द्रविड़ ने रखी ये शर्त
Ishan Kishan को वापसी के लिए क्या करना होगा? हेड कोच राहुल द्रविड़ ने रखी ये शर्त (Ishan Kishan)
Advertisement

विकेटकीपर ईशान किशन (Ishan Kishan) क्रिकेट एक्शन से दूर हैं। हाल ही में ईशान ने साउथ अफ्रीका दौरे के बीच अचानक मानसिक थकान का कारण देकर मैनेटमेंट से छुट्टी ले ली थी। तब से अब तक ईशान की इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी नहीं हुई है और वो कोई भी घरेलू क्रिकेट भी नहीं खेल रहे। ऐसे में फैंस के मन में ये सवाल है कि अब आखिर ईशान इंटरनेशनल क्रिकेट में कब वापसी करेंगे? इसी बीच भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने ईशान की वापसी के लिए एक शर्त सामने रख दी है।

दरअसल, हेड कोच राहुल द्रविड़ ने ये साफ कर दिया है कि ईशान को इंडियन टीम में वापसी करने के लिए अब घरेलू क्रिकेट खेलना होगा। अगर ईशान घरेलू क्रिकेट में प्रदर्शन कर पाते है तभी उनका इंटरनेशनल टीम में चुनाव किया जाएगा। उन्होंने कहा, 'ईशान किशन को सेलेक्शन के लिए खेलना शुरू करना होगा। हम उनके साथ टच में हैं।'

Trending


राजनीति का तो शिकार नहीं हो गए ईशान किशन?

आपको बता दें कि ईशान किशन से जुड़ा मामला बहुत सीधा नहीं दिख रहा। पत्रकार अभिषेक त्रिपाठी की माने तो ईशान राजनीति का शिकार बन चुके हैं।  पत्रकार के अनुसार टीम प्रबंधन से जुड़े एक बड़े आदमी ने तो ये तक कह दिया है कि वो कम से कम एक साल तक ईशान को टीम में नहीं खेलने देंगे।

कब खेला था आखिरी मैच

Also Read: Live Score

आपको बता दें कि ईशान किशन ने अपना आखिरी मुकाबला पिछले साल नवंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था। टेस्ट क्रिकेट में ईशान को आखिरी मौका जुलाई में वेस्टइंडीज के खिलाफ मिला था। ये विकेटकीपर बैटर लगातार टीम के साथ ट्रेवल कर रहा था, लेकिन इसके बावजूद उन्हें ज्यादा मौके नहीं मिल रहे थे जिस वजह से उन्होंने साउथ अफ्रीका दौरे से अपना नाम वापस ले लिया था। ऐसे में अब ये देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि ईशान की वापसी कब और कैसे होती है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement