X close
X close
Indibet

VIDEO : बुमराह ने उखाड़ी रूट की जड़ें, 121 रनों की मैराथन पारी का कुछ यूं हुआ अंत

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 26, 2021 • 22:42 PM View: 2571

इंग्लैंड और भारत के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में जो रूट का बल्ला जमकर रन उगल रहा है। इंग्लिश कप्तान अब तक तीन टेस्ट मैचों में तीन शतक समेत 500 रन ठोक चुके हैं। हेडिंग्ले में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के दौरान भी रूट ने शतक ठोककर अपनी टीम के लिए जीत की नींव रख दी है।

रूट ने हेडिंग्ले टेस्ट में 121 रनों की मैराथन पारी खेली लेकिन उनकी इस शानदार पारी का अंत दुखदायी अंदाज़ में हुआ जब जसप्रीत बुमराह ने उनकी गिल्लियां बिखेर कर रख दी। हालांकि, जब रूट आउट हुए तब तक इंग्लिश टीम पहली पारी में 300 रनों की लीड हासिल कर चुकी थी।

Trending


बुमराह की अंदर आती तेज़ रफ्तार वाली गेंद को रूट पूरी तरह से मिस कर गए और इस तरह वो क्लीन बोल्ड हो गए। हालांकि, जब तक बुमराह रूट की जड़ें उखाड़ते वो भारत को लगभग मैच से बाहर कर चुके थे। अब भारत यही उम्मीद कर रहा होगा कि जल्दी से जल्दी इंग्लिश टीम को ऑलआउट किया जाए और दूसरी पारी में बल्ले से धमाल मचाकर वापसी की जाए। 

इससे पहले भारतीय टीम टॉस जीतने के बावजूद मैच में हारती हुई नजर आ रही है। पहली पारी में टीम इंडिया का कोई भी बल्लेबाज़ कमाल नहीं दिखा सका और पूरी टीम सिर्फ 78 रनों पर सिमट गई। ये पिछले 9 महीनों में दूसरा मौका है जब भारतीय टीम एक टेस्ट पारी में 100 से भी कम के स्कोर पर आउट हुई है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo