X close
X close
Indibet

ENG vs IND: अंग्रेजी दर्शकों ने की सारी हदें पार, सिराज बने शिकार; बौखलाया भारतीय खेमा

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 26, 2021 • 12:27 PM View: 280

India vs ENG, 3rd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच लीड्स के मैदान पर खेले जा रहे पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के तीसरे मुकाबले में अंग्रेजी दर्शकों ने एक बार फिर कुछ ऐसा किया जिससे पूरा भारतीय खेमा नाराज है।

लीड्स टेस्ट का पहला दिन भारत के लिए बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा और भारतीय टीम 78 रनों पर ढेर हो गई। बाद में भारतीय गेंदबाज इंग्लैंड की टीम का एक भी विकेट नहीं निकाल पाए और पहले दिन के खेल के बाद मेजबानों ने बिना विकेट गंवाए 120 रन बना लिए है। इंग्लैंड ने अभी भारत पर 42 रनों की बढ़त बना ली है।

Trending


भारत के लिए यह दिन और भी खराब हो गया जब तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज एक बार फिर दर्शकों का शिकार बने। जब वो बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे तब दर्शकों ने उनके ऊपर गेंद फेंका। इस घटना का खुलासा टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने की। भारतीय कप्तान विराट कोहली भी इस मुद्दे पर काफी आक्रोशित हुए थे और उन्होंने इसके प्रति गहरी नाराजगी दिखाई है। हालांकि भारतीय टीम ने अभी तक कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

पहले दिन के खेले के बाद भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने इसके बारे में बात करते हुए कहा," मुझे लगता है कि दर्शकों में से किसी ने सिराज पर एक गेंद फेंक दिया, इसलिए वो (कोहली) भी थोड़े गुस्से में दिखे। तुम्हें जो बोलना है बोलो, चिल्लाओं लेकिन कभी भी फिल्डरों पर कोई सामान मत फेंकों। यह क्रिकेट के लिए सही नहीं है।"

इससे पहले भी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सिराज के साथ ऐसा कुछ हो चुका है जब कंगारू दर्शकों ने इस तेज भारतीय गेंदबाज को लेकर नस्लभेदी बोलबाजी की थी। तब टीम की कप्तानी संभाल रहे अजिंक्य रहाणे ने उस घटना की शिकायत अंपायरों से की थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo