X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

श्रीलंका के खिलाफ जीत के जश्न में इस कारण शामिल नहीं हुए संजू सैमसन !

by Vishal Bhagat Jan 11, 2020 • 13:13 PM

11 जनवरी।  भारतीय क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को यहां महाराष्ट्र क्रिकेट संघ मैदान पर खेले गए तीसरे टी-20 मुकाबले में श्रीलंका को 78 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से क्लीन स्वीप हासिल कर ली। भारत ने दूसरा मैच सात विकेट से जीता था जबकि पहला मैच बारिश के कारण रद्द रहा था।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने छह विकेट पर 201 रन का विशाल स्कोर बनाया और फिर श्रीलंका को 15.5 ओवरों में 123 रन पर ढेर कर दिया। भारत की श्रीलंका के खिलाफ 19 टी-20 मैचों में यह 13वीं जीत है।

आपको बता दें कि तीसरे टी-20 में संजू सैमसन को भी प्लेइंग इलेवन में मौका मिला था। साल 2015 के बाद टी-20 इंटरनेशनल में अपना दूसरा मैच खेल रहे संजू सैमसन 2 गेंद पर 6 रन बनाकर आउट हुए। संजू सैमसन भले ही 6 रन ही बना पाए लेकिन जब वो बल्लेबाजी  करने आए और पहली ही गेंद पर छक्का जमाकर फैन्स का दिल जीत लिया। 

आपको बता दें कि संजू सैमसन ने अपनी पारी की पहली ही गेंद पर छ्क्का जमाया। संजू सैमसन के छक्के को देखकर डगआउट में बैठे कप्तान कोहली भी जश्न मनानें के लिए खड़े हो गए। लेकिन दुर्भाग्य ,से अपनी पारी की दूसरी ही गेंद का सामना करने के क्रम में एल्बी डब्लू आउट हो गए।

संजू सैमसन को वानिंदु हासारांगा ने अपनी गुगली का शिकार बनाया और पवेलियन भेजा। पवेलियन जाते समय ,संजू सैमसन खुद से नाराज नजर आ रहे थे तो वहीं कोहली भी दुखी दिखाई दिए थे।

वैसे आपको बता दें कि भारतीय टीम ने जब श्रीलंका को हराकर सीरीज जीती और इसका जश्न हर एक खिलाडियों के साथ मनाया तो टीम इंडिया के जश्न में संजू सैमसन शामिल नहीं हुए थे। जीत के जश्न में कप के साथ जीत के जश्न वाली पिक्चर में सैमसन नजर नहीं आ रहे थे। 

आपको बता दें कि दरअसल संजू सैमसन तुरंत ही न्यूजीलैंड के लिए फ्लाइट पकड़ने चले गए थे। मयंक अग्रवाल ने फ्लाइट की फोटो पोस्ट की है जिसमें संजू सैमसन नजर आ रहे थे। भारत ए की टीम न्यूजीलैंड दौरे पर जा रही है। ऐसे में संजू सैमसन जीत के जश्न को छोड़कर न्यूजीलैंड के लिए फ्लाइट पकड़ने चले गए थे।