"
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

धोनी के संन्यास पर गृह मंत्री अमित शाह बोले, दुनिया माही के हेलीकॉप्टर शॉट को मिस करेगी

By Saurabh Sharma
Aug 15, 2020 • 23:53 PM

नई दिल्ली, 15 अगस्त| केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इंटरनेशनल क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने वाले पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को उनके भविष्य के लिए अपनी शुभकामनाएं दी है। गृह मंत्री ने कहा कि विश्व क्रिकेट माही के हेलीकॉप्टर शॉट को मिस करेगी। पूर्व भारतीय कप्तान धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने की शनिवार को घोषणा कर दी। धोनी ने अपने इस बड़े फैसले का ऐलान इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए किया है।

शाह ने ट्विटर पर धोनी को अपनी शुभकामनाएं देते हुए लिखा, " क्रिकेट की अपनी अनूठी शैली के माध्यम से लाखों लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। मुझे उम्मीद है कि वह आने वाले समय में भारतीय क्रिकेट को मजबूत करने की दिशा में अपना योगदान देते रहेंगे। उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं। विश्व क्रिकेट माही के हेलीकॉप्टर शॉट्स को मिस करेगी।"

Also Read: ENG vs PAK,दूसरा टेस्ट: तीसरे दिन का खेल चढ़ा बारिश की भेंट, नहीं फेंकी गई एक भी गेंद

धोनी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, " धन्यवाद। पूरे करियर के दौरान अपना प्यार और समर्थन देने के लिए आप सबका बहुत बहुत धन्यवाद। आज शाम 7.29 बजे के बाद से मुझे रिटायर समझा जाए।"

2011 में अपनी कप्तानी में भारत को 28 साल बाद विश्व कप जिताने वाले पूर्व कप्तान धोनी ने हालांकि अभी तक पूरी तरह से यह खुलासा नहीं किया है कि उन्होंन सिर्फ इंटरनेशनल क्रिकेट से ही संन्यास लिया है या फिर से सभी तरह के क्रिकेट से।

शाह ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा, " भारतीय क्रिकेट में उनके अद्वितीय योगदान के लिए धोनी को धन्यवाद देने के लिए मैं भी दुनिया भर में लाखों क्रिकेट प्रशंसकों में शामिल होता हूं। उनके शांत स्वभाव ने भारत के पक्ष में कई मैचों को मोड़ दिए हैं। उनकी कप्तानी में भारत को विभिन्न प्रारूपों में दो बार विश्व चैंपियन का ताज पहनाया गया।"


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।
TAGS MS Dhoni