X close
X close

VIDEO: सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड का हाल देख लो, पानी के लिए बोतलें तो थी लेकिन गिलास गायब थे

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच पहला वनडे तो खत्म हो गया है लेकिन इस मैच से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसने ना सिर्फ हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन बल्कि बीसीसीआई को भी कटघरे में ला खड़ा किया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 20, 2023 • 14:10 PM

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने हैदराबाद में खेले गए पहले वनडे मैच में न्यूज़ीलैंड को 12 रन से हरा दिया। इस जीत के बाद टीम इंडिया तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है और अब कीवी टीम को सीरीज में जिंदा रहने के लिए हर हाल में दूसरा वनडे जीतना होगा। हैदराबाद वनडे में फैंस को रनों की बारिश देखने को मिली थी और रायपुर में खेले जाने वाले दूसरे मैच से भी फैंस को कुछ ऐसी ही उम्मीद होगी।

हालांकि, हैदराबाद वनडे खत्म होने के बाद भी हैदराबाद स्टेडियम सुर्खियों में बना हुआ है और इसके पीछे की वजह बहुत ही शर्मनाक है। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन और बीसीसीआई की बदइंतज़ामी को देखा जा सकता है। वायरल वीडियो में आप फैंस को पानी के लिए तरसते हुए देख सकते हैं।

Trending


स्टेडियम में पानी बेचा नहीं जा रहा था बल्कि फ्री में दिया जा रहा था लेकिन पानी पीने के लिए फैंस को गिलास ही नहीं उपलब्ध कराए गए थे जोकि काफी शर्मनाक था।गिलास ना होने के चलते फैंस 20 लीटर वाली पानी की बोतल से पानी पीते हुए दिखे। इस बदइंतज़ामी के वीडियो को एक यूज़र ने ट्विटर पर शेयर किया है। ये वीडियो सच में दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड औऱ हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन की पोल खोल रहा है।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

सोशल मीडिया पर हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन और बीसीसीआई की काफी फजीहत हो रही है। फैंस कहे रहे हैं कि दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड के पास फैंस को उपलब्ध कराने के लिए गिलास भी नहीं थे। इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस को हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन और बीसीसीआई के जवाब का इंतज़ार है लेकिन ऐसा लगता नहीं है कि उनका कोई रिएक्शन सामने आएगा।