X close
X close
Indibet

'जब टॉम को गेंदबाजी करता था तो बहुत हंसी आती थी', सैम कुरेन ने IPL में भाई के साथ मजेदार घटना को किया याद

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 17, 2021 • 22:18 PM View: 468

आईपीएल 2021 में इंग्लैंड के बाएं हाथ के ऑलराउंडर सैम कुरेन महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेलते है दूसरी तरफ उनके भाई टॉम कुरेन इस बार दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए नजर आए थे।

दिल्ली कैपिटल्स और सीएसके के बीच हुए 10 अप्रैल को हुए मैच में सैम और टॉम दोनों एक दूसरे के आमने-सामने थे और अब छोटे भाई सैम कुरेन ने अपने भाई के खिलाफ भिड़ंत को लेकर एक मजेदार खुलासा किया है। सैम कुरेन ने कहा कि जब वो आईपीएल के 13वें सीजन में टॉम के खिलाफ गेंदबाजों करने के लिए दौड़ लगाते थे तब उन्हें बहुत हंसी आती थी।

Trending


हालांकि सैम ने जिस घटना का जिक्र किया वो यूएई में खेले गए आईपीएल के 13वें सीजन का है और तब टॉम दिल्ली के लिए नहीं बल्कि राजस्थान रॉयल्स के लिए खेला करते थे।

सैम ने कहा," हमलोग ऐसे ही बड़े हुए है। हमेशा बल्लेबाजी, गेंदबाजी, फिल्डिंग और बाकी सब चीजें करते थे।"

सैम कुरेन ने कहा,"मैंने इस साल टॉम के खिलाफ आईपीएल में खेला है। यह एक बड़ा स्टेज है और यह काभी मजेदार भी है। मैं गेंदबाजी कराने के लिए दौड़ रहा था और मुझे बेहद हंसी आ रही थी। आप कभी-कभी कोशिश करते है कि सीरीयस हो जाए लेकिन फिर आपकों यह भी मानना पड़ता है कि यह मजेदार भी है और जो हो रहा है वो होने दो।"

सैम ने यह भी कहा कि उनके भाई ने जब उनको आउटसाइड एज पर चौका मारा तो वह खुश नहीं थे। मैच के बाद उन्होंने अपने भाई से इसके बारे में बात भी की।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now