X close
X close
Indibet

शास्त्री के बयान पर कुछ नही बोलना चाहते सौरव गांगुली

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 27, 2016 • 15:30 PM View: 4119

27 जून, नई दिल्ली। बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष और भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने रवि शास्त्री द्वारा अपने खिलाफ दिए बयान पर कुछ भी कहने से मना कर दिया है। बीसीसीआई द्वारा अनिn कुंबले को भारतीय क्रिकेट टीम को कोच बनाए जाने के बाद इस पद के दूसरे मुख्य दावेदार रहे रवि शास्त्री ने कहा था कि उनके इंटरव्यू के दौरान क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी के अहम सदस्य सौरव गांगुली मौजूद नही थे। 

खबरों के अनुसार अनिल कुंबले को भारतीय क्रिकेट टीम का कोच बनवाने में सौरव गांगुली ने अहम भूमिका निभाई थी। कुंबले द्वारा इस पद के लिए आवेदन दिए जाने से पहले रवि शास्त्री का कोच बनना लगभग तैयार माना जा रहा था। लेकिन कुंबले के आवेदन के बाद पूरा समीकरण बदल गया। 

Trending


कोच के लिए नजरअंदाज किए जाने के बाद रवि शास्त्री ने कहा था कि “वह काफी निराश हैं”। उन्होंने 18 महीने तक युवा टीम के साथ कड़ी मेहनत की और टीम को टेस्ट और टी-20 में नंबर वन और वन डे क्रिकेट में नंबर 2 बनाया। मुझे टीम का प्रदर्शन देखकर गर्व महसूस होता है। 

खबरों के अनुसार जिस दिन कोच पद के उम्मीदवारों का इंटरव्यू हुआ उस दिन सौरव गांगुली दो कार्यक्रमों में हिस्सा लेना था। गांगुली पहले दोपहर 1 बजे से 2 बजे तक अनुपस्थित थे। इसके बाद वह शाम 5 से 6.30 बजे तक क्रिकेट एसोसिएसन ऑफ बंगाल की वर्किंग कमेटी की बैठक में हिस्सा लने इडन गार्डन गए थे । रवि शास्त्री का इंटरव्यू शाम 5 से 6 बजे के बीच बैंकॉक से वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए हुआ था, जिसमें गांगुली के अलावा सभी सदस्य मौजूद थे। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार कमेटी को इस बात का पहले से ही पता था।   

जब सौरव गांगुली से शास्त्री के बयान के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा "कोच के इंटरव्यू की प्रकिया बहुत गोपनीय है। मैं रवि शास्त्री के बयान के बारे में कुछ नहीं बोल सकता। आप क्रिकेट एडवाइजरी कमेटी के बाकी सदस्यों से पूछ सकते हैं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS