X close
X close
Indibet

ENG vs IND: 'मैं इतिहास के बारे में बहुत अधिक नहीं सोचता', भारत-इंग्लैंड की पहली सीरीज पर कोहली का बयान

भारत और इंग्लैंड के बीच बुधवार से यहां हेडिंग्ले में पांच मैचों की टेस्ट सीर

By IANS News August 24, 2021 • 22:26 PM View: 1697

भारत और इंग्लैंड के बीच बुधवार से यहां हेडिंग्ले में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जाना है लेकिन आज भारत की इंग्लैंड में पहली टेस्ट सीरीज जीत को 50 साल पूरे हो गए हैं। लेकिन भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इस सीरीज को सीमित रखा है।

कोहली ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मैं इतिहास के बारे में बहुत अधिक नहीं सोचता हूं। हमारे लिए, एक टीम के रूप में जो मायने रखता है वह यह है कि हम दुनिया में जहां भी खेलते हैं, हम उस पल में क्या निर्णय लेते हैं वो मायने रखता है। हम किसी चीज का पीछा नहीं करना चाहते, या कुछ भी याद नहीं रखना चाहते।"

Trending


आज से 50 साल पहले भारत ने इंग्लैंड की जमीन पर अजित वाडेकर के नेतृत्व में इंग्लैंड को तीसरे और अंतिम टेस्ट के पांचवें दिन चार विकेट से हराया था। पहले दो टेस्ट ड्रॉ रहे थे और तीसरा टेस्ट भारत ने जीतने के साथ ही पहली बार इंग्लैंड के खिलाफ उसके घर में जीत हासिल की थी।

कोहली ने कहा, "इतिहास आपको किसी भी चीज की गारंटी नहीं देता। अगर आपने कहीं भी कुछ नहीं जीता है, तो आप इस बात की गारंटी नहीं दे सकते कि आप वहां नहीं जीतेंगे और अगर आप कहीं भी जीत गए हैं, तो इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि आप हारेंगे नहीं।"


Read More

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now