X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

लियाम प्लंकट का दर्द आया सामनें, बोले मुझे लगता है मैं अभी भी इंटरनेशनल क्रिकेट खेल सकता हूं

by Saurabh Sharma Jun 02, 2020 • 22:17 PM

लंदन, 2 जून | इंग्लैंड के लियाम प्लंकट का मानना है कि वह अपने देश में सबसे अच्छे तेज गेंदबाजों में से एक हैं। प्लंकट को हाल ही में ट्रेनिंग के लिए चुने गए 55 खिलाड़ियों की सूची में शामिल नहीं किया गया है। विश्व कप-2019 के फाइनल में तीन विकेट लेने वाले गेंदबाज ने कहा कि पिछले साल की तुलना में ज्यादा कुछ बदलाव नहीं हुआ है और वह अभी भी अपने देश के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने का दम रखते हैं।

प्लंकट ने डेली मेल से कहा, "मुझे लगता है कि मैं न चुने जाने की बात से आगे निकल चुका हूं। मैं अलग स्थिति में हूं। उन्होंने सर्दियों में जो मुझसे कहा था.. जब मुझे ऑनलाइन पता चला कि मैं दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली टीम में नहीं हूं..वह यह कि वे अलग रास्ते पर जा रहे हैं जो युवाओं के लिए है।"

उन्होंने कहा, "मैं अभी भी अपने आप को देश की सर्वश्रेष्ठ वनडे टीम का हिस्सा मानता हूं। मुझे लगता है कि मैं अभी भी खेल सकता हूं। विश्व कप पिछले साल था और तब से ज्यादा कुछ बदला नहीं है।"

प्लंकट ने कहा कि वह भविष्य में अमेरिका के लिए खेलने को तैयार हैं। इसके लिए हालांकि उन्हें तीन साल के लिए वहां रहना होगा।

प्लकंट ने बीबीसी रेडियो 5 लाइव से कहा, "वहां कुछ क्रिकेट खेलना अच्छा रहेगा। मेरे बच्चे अमेरिकन होंगे और उनसे यह कहना अच्छा रहेगा कि मैं अमेरिका और इंग्लैंड दोनों के लिए खेला हूं।"