X close
X close
Indibet

कोहली ने विलियमसन के साथ बात करने को लेकर कहा, वो एक परफेक्ट खिलाड़ी और बेहतरीन कप्तान हैं !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
February 02, 2020 • 17:09 PM View: 955

2 फरवरी।  भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने हरफनमौला खेल के दम पर रविवार को यहां के बे ओवल मैदान पर खेले गए पांचवें और अंतिम टी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड को सात रनों से हरा दिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में तीन विकेट पर 163 रन बनाए। इसमें कप्तान रोहित शर्मा के 60, लोकेश राहुल के 45 और श्रेयस अय्यर के नाबाद 33 रन शामिल हैं।

जवाब में खेलते हुए मेजबान टीम रॉस टेलर (53) और टिम शीफर्ट (50) के अर्धशतकों के बावजूद 20 ओवरों में नौ विकेट पर 156 रन ही बना सकी। भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह ने तीन विकेट लिए जबकि शार्दूल ठाकुर और नवदीप सैनी ने दो-दो विकेट लिए।

Trending


इसके साथ ही भारत ने पांच मैचों की सीरीज 5-0 से अपने नाम कर ली। अब दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी, जिसकी शुरुआत बुधवार से होगी।

आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया तो वहीं दूसरी ओर केएल राहुल को मैन ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजा गया। 

इसके साथ - साथ जहां भारतीय टीम ने शनदार परफॉर्मेंस किया तो वहीं मैच के दौरान कोहली और केन विलियमसन एक साथ मैच देखते हुुए भी नजर आए थे जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थी। 

मैच के बाद कोहली ने विलियमसन से बात करने को लेकर अपनी राय रखी और कहा कि उनसे बात करके खुद को मोटीवेट भी किया और ये भी जाना कि विलियमसन सही शख्स हैं जो न्यूजीलैंड क्रिकेट को बहुत आगे ले जा सकते हैं। 

विलियमसन के बारे में कोहली ने कहा कि वो एक शानदार खिलाड़ी तो हैं ही बल्कि एक बेहतरीन इंसान भी हैं। विलियमसन हर मायने में परफेक्ट हैं। मैं उन्हें भविष्य के लिए विश करना चाहता हूं। न्यूजीलैंड एक ऐसी टीम है जिनके खिलाफ खेलने काफी रोमांचक रहता है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now