X close
X close
Indibet

'जब मैं धोनी को देखता हूं तो मुझे मेरा अक्स नजर आता है', दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 20, 2021 • 16:26 PM View: 2630

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व महान ऑलराउंडर लांस क्लूजनर ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वह खुद को एमएस धोनी में देखते हैं। क्लूजनर का मानना है कि भारतीय स्टार ने अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर के दौरान बिल्कुल उन्हीं की तरह ही भूमिका निभाई थी।

क्लूजनर को विश्व क्रिकेट में सबसे रोमांचक खिलाड़ियों में से एक माना जाता है और उन्हें अपने युग का सबसे अच्छा फिनिशर भी माना जाता है। ये 49 वर्षीय ऑलराउंडर फिलहाल अफगानिस्तान क्रिकेट टीम का मुख्य कोच है। लांस क्लूजनर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एमएस धोनी और विराट कोहली को लेकर कई सवालों के जवाब दिए।

Trending


उन्होंने कहा, "धोनी के टेल-एंडर्स के साथ मैच खत्म करने की कला शानदार थी। जब मैं उसे देखता हूं, तो मैं उसमें खुद को देखता हूं! मेरी तरह, धोनी एक आक्रामक बल्लेबाज है, जो गेंदबाजों पर हावी होने की कोशिश करता है और स्कोरिंग रेट को बढ़ाता रहता है।"

आगे बोलते हुए क्लूज़नर ने कोहली की भी जमकर तारीफ की और कहा, "कोहली जैसे खिलाड़ी अधिकांश पारियों में एक एंकर की भूमिका निभाते हैं। कोहली की तुलना में हमारा काम आसान था। शीर्ष क्रम पर बल्लेबाजी करना और अच्छे गेंदबाजों के खिलाफ बल्लेबाज़ी करके रन बनाना कठिन है। इसीलिए मुझे लगता है कि कोहली का एक अलग श्रेणी का बल्लेबाज़ है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools