X close
X close
Indibet

‘मैं 150 Kmph की स्पीड से गेंदबाजी करना चाहता हूं’, उमरान के बाद भारत को मिला एक और रफ्तार का सौदागर

Rajasthan Royals के तेज गेंदबाज Kuldeep Sen ने अपनी स्पीड से काफी प्रभावित किया है, RCB के खिलाफ मुकाबले में 4 खिलाड़ियों को किया आउट

By Saurabh Sharma April 27, 2022 • 08:33 AM View: 2260

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स (RR) को मिली रोमांचक जीत में तेज गेंदबाद कुलदीप सेन (Kuldeep Sen) ने अहम रोल निभाया। सेन ने 3.3 ओवर में सिर्फ 20 रन देकर 4 विकेट हासिल किए। उन्होंने फाफ डु प्लेलिस, ग्लेन मैक्सवेल, वानिंदु हसरंगा और हर्षल पटेल को अपना शिकार बनाया। सेन ने इस सीजन अब तक अपनी गेंदबाजी स्पीड से प्रभावित किया है। 

कुलदीप सेन ने इस मुकाबले की सबसे तेज गेंद भी डाली। मैच के बाद उन्होंने कहा कि वह 150 Kmph की रफ्तार से गेंदबाजी करना चाहते हैं। 

Trending


मैच के बाद रियान पराग से बातचीत में कुलदीप ने कहा, “ बहुत बढ़िया लगा,जिस हालत से टीम को निकाला। मैं 150 Kmph की स्पीड से गेंदबाजी करना चाहता हूं, फिलहाल में उसके आसपास हूं।“

कुलदीप ने इस मुकाबले में फाफ डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल के विकेट को अपना फेवरेट बताया। उन्होंने कहा कि दोनों ही खिलाड़ी उनके पसंदीदा बल्लेबाज है। 

बता दें कि कुलदीप ने अब तक खेले गए तीन मैच में 6 विकेट चटकाए हैं। राजस्थान ने उन्हें मेगा ऑक्शन में सिर्फ 20 लाख रुपये में खरीदा था। हाल ही में एक इंटरव्यू में ऑरेंज कैप होल्डर और जोस बटलर ने कहा था कि नेट्स में बल्लेबाजी के दौरान कुलदीप के खेलने में काफी परेशानी होती है। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

पिछले सीजन सनराइजर्स हैदराबाद के उमरान मलिक के रूप में शानदार गेंदबाज मिला था, जो लगातार 150 की स्पीड के आसपास गेंदबाजी करते हैं।  

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now