X close
X close
Indibet

भारत के लिए एशिया कप और टी-20 वर्ल्ड कप जीतना चाहता हूं

स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस साल होने वाले एशिया कप (Asia Cup) और टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) को भारत के लिए जीतने की इच्छा जताई है। भारत और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान ने

By IANS News May 21, 2022 • 12:30 PM

स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस साल होने वाले एशिया कप (Asia Cup) और टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) को भारत के लिए जीतने की इच्छा जताई है। भारत और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान ने आखिरी बार नवंबर 2019 में किसी भी प्रारूप में शतक बनाया था। उनका आईपीएल 2022 सीजन भी खराब रहा है, लेकिन अनुभवी बल्लेबाज ने अपनी शानदार पारी (54 गेंदों में 73 रन) के साथ फॉर्म में लौटने के संकेत दिखाए, जो आरसीबी ने गुरुवार को गुजरात टाइटंस को 8 विकेट से हरा दिया।

कोहली ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, "मैं भारत को एशिया कप और टी-20 वर्ल्ड कप जीतना चाहता हूं।"

Trending


भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री समेत कई विशेषज्ञों ने कोहली को क्रिकेट से ब्रेक लेने की सलाह दी थी।

शास्त्री और अन्य पूर्व क्रिकेटरों की चिंताओं को स्वीकार करते हुए कोहली ने संकेत दिया कि वह खेल से ब्रेक लेने के विचार पर संकेत देते हुए कहा कि इस तरह के निर्णय को हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए और वह इस पर तभी विचार करेंगे, जब वह टीम प्रबंधन और भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के साथ स्थिति पर चर्चा करेंगे।

उन्होंने कहा, "आजकल हम जितना क्रिकेट खेलते हैं और पिछले 10-11 सालों में मैंने जितना क्रिकेट खेला है, उसके बारे में सोचना बहुत अच्छी बात है।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

उन्होंने आगे कहा, "यह एक बार संतुलन से बल्लेबाजी करन की बात है, जो आगे बढ़ने के लिए एक व्यक्ति के रूप में आपके लिए सही है और मैं निश्चित रूप से इसमें शामिल सभी लोगों के साथ चर्चा करूंगा। राहुल भाई, भारतीय टीम प्रबंधन, हर कोई जो इसमें शामिल हैं। अपने लिए और निश्चित रूप से टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्णय लूंगा।"
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now