X close
X close
Indibet

विराट कोहली से मैदान पर नहीं भिड़ना चाहता यह 23 वर्षीय भारतीय गेंदबाज, कहा- उनके बारे में सबको पता है

Shubham Shah
By Shubham Shah
June 25, 2021 • 10:12 AM View: 344

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए बीसीसीआई ने टीम में स्टैंड बाय खिलाड़ी के तौर पर गुजरात के युवा तेज गेंदबाज अर्जन नगवासवाला को भी जगह दिया था। 

 23 साल के नगवासवाला 46 साल के बाद भारतीय पुरुष टीम में चुने जाने वाले पहले पारसी क्रिकेटर हैं। उनसे पहले फारुख इंजीनियर भारतीय टीम का हिस्सा थे, जिन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मैच 1975 में खेला था।

Trending


हाल ही अब नगवासवाला ने एक इंटरव्यू के दौरान कई खास बातों का खुलासा किया है। इसी बीच जब उनसे पूछा गया कि वो एक ऐसे क्रिकेटर का नाम बताइए जिसके साथ वो कभी भिड़ना नहीं चाहेंगे। इसका जवाब देते हुए उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली का नाम लिया है। 

अर्जन नगवासवाला ने कहा कि वो मैदान के बाहर और अंदर बिल्कुल अलग है। लेकिन वो मैदान पर कभी भी विराट कोहली से किसी भी तरह की बहस नहीं करना चाहते।

उन्होंने कहा," मैं विराट कोहली के साथ भिड़ना नहीं चाहता। ये हम सभी को पता है कि वो मैदान के अंदर और बाहर कैसे हैं। वो बिल्कुल विपरीत है। इसलिए मैं मैदान पर उनसे कभी भिड़ने या बहस करने की कोशिश नहीं करूंगा।"

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि अगर उन्हें आज मौका मिलता तो वो भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को गेंदबाजी करना चाहते। आगे बात करते हुए नगवासवाला ने अपने पसंदीदा बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताते हुए दिशा पटानी का नाम लिया है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo