X close
X close

IPL 2020: सुरेश रैना की जगह इस खिलाड़ी को नंबर-3 पर बल्लेबाजी के लिए चुनुंगा: स्कॉट स्टाइरिस

By Saurabh Sharma
Sep 12, 2020 • 08:45 AM

न्यूजीलैंड के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी स्कॉट स्टाइरिस ने कहा है कि वह चेन्नई सुपर किंग्स में नंबर-3 क्रम पर सुरश रैना के स्थान पर अंबाती रायडू मौका देना पसंद करेंगे। आईपीएल का आगामी सीजन 19 सितंबर से शुरू हो रहा है। कोविड-19 के कारण इस बार आईपीएल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाएगा।

स्टाइरिस ने स्टार स्पोर्टस से बात करते हुए कहा कि चेन्नई की टीम में बेशक गहराई है लेकिन रैना की कमी पूरी करना आसान नहीं होगा।

Also Read: धोनी ने जड़ा इतना लंबा छक्का, बाउंड्री लाइन पर खड़े मुरली विजय भी रह गए दंग.. देखें Video

स्टाइरिस ने कहा, "निजी तौर पर, मैं रायडू को उस स्थान पर रखूंगा।"

उन्होंने कहा, "काफी मुश्किल है, नहीं है क्या, उस स्तर का खिलाड़ी, एक खिलाड़ी जो काफी लंबे समय से अच्छा रहा है। वह रन कर सकते हैं और फील्डिंग में भी शानदार हैं और गेंदबाजी भी कर सकते हैं। रैना का विकल्प ढूंढ़ना काफी मुश्किल काम है।"

न्यूजीलैंड के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा, "मैं जानता हूं कि चेन्नई की टीम में गहराई है। उनके पास शीर्ष क्रम में कई सारे विकल्प हैं। लेकिन मैं इस बात को भी मानता हूं कि अब दबाव नंबर-3 के बल्लेबाज को ढूंढ़ने पर है। मैं चेन्नई में यह सबसे मुश्किल चुनौती देखता हूं।"

रैना के अलावा अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह भी इस आईपीएल में नहीं खेल रहे हैं। स्टाइरिस ने कहा कि यह कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कोच स्टीफन फ्लेमिंग पर निर्भर है कि वह टीम को कैसे एक रखते हैं।

उन्होंने कहा, "कुछ विकल्प उनके पास हैं। दो विदेशी खिलाड़ी शीर्ष क्रम में और युवा खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ को लेकर आएं और वो एक पिंच हिटर के साथ भी जा सकते हैं।"