X close
X close
Indibet

इयान चैपल ने कहा, अगर अंजिक्य रहाणे बाहर हुए तो ये बने भारतीय टेस्ट टीम का नया उप-कप्तान

IANS News
By IANS News
September 12, 2021 • 19:11 PM View: 1614

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने कहा कि भारत को ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को एकादश में फिट करने का तरीका खोजने की जरूरत है। खासकर इस साल की शुरूआत में ऑस्ट्रेलिया में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2020/21 में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद चैपल को लगता है कि अश्विन सभी परिस्थितियों में एक अच्छे गेंदबाज हैं।

चैपल ने रविवार को ईएसपीएन क्रिकइन्फो के लिए अपने कॉलम में लिखा, भारत के सर्वश्रेष्ठ संयोजन में आर अश्विन शामिल हैं। वह सभी परिस्थितियों में एक अच्छा गेंदबाज है, जैसा कि उसने ऑस्ट्रेलिया में साबित किया, इसलिए भारत को उसे इलेवन में फिट करने के लिए एक रास्ता खोजने की जरूरत है।

Trending


चैपल का मानना है कि जडेजा, अश्विन, पांड्या और ऋषभ पंत की विशेषता वाला मध्य क्रम भारत के लिए निचले क्रम के पर्याप्त रन प्रदान कर सकता है।

चैपल ने कहा,यह इस भारतीय पक्ष की महान ताकत है। उनके पास पर्याप्त बल्लेबाजी है। मध्य क्रम में जडेजा, ऋषभ पंत, पंड्या और अश्विन टीम को काफी मजबूती दे सकते हैं और फिर तीन तेज गेंदबाजों के साथ टीम का शानदार संतुलन बनेगा। 77 वर्षीय चैपल ने अपनी पसंद के मध्य क्रम के बल्लेबाजों के फायदे बताए।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo