X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

ICC ने क्रिकेट फैंस से की मैच फिक्सर को पकड़ने के लिए 'जासूसी' करने की अपील, जानिए

by Vishal Bhagat Aug 28, 2018 • 16:03 PM

28 अगस्त। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने हाल ही में जारी एक डॉक्यूमेंट्री में दिखाए गए संदिग्ध मैच फिक्सर को पहचानने और उसके बारे में जानकारी देने की अपील की है। आईसीसी की ये अपील मैच फिक्सर को पकड़ने के लिए उसकी एंटी करप्शन यूनिट (एसीयू) की जांच का ही हिस्सा है। संदिग्ध मैच फिक्सर का नाम अनील मुनव्वर है। 

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

आईसीसी की एसीयू के महाप्रबंधक एलेक्स मार्शल ने कहा, "जांच पर बनी डोक्यूमेन्ट्री में हमने कई आदमियों की पहचान की, कई लोगों से बात की जिनका मैच फिक्सिंग से संबंध हाथ रहा। लेकिन अब तक अनील मुनव्वर की सही पहचान नहीं हो सकी है।

ऐसे में हम लोगों से अपील करते हैं कि आप उसकी असली पहचान बताने या उसके बारे में कोई भी जानकारी देने में हमारी मदद करें।"  दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

उन्होंने कहा, "हम जानते हैं कि आगे अभी दूसरी डॉक्यूमेंट्री है। इस बार यह ऐतिहासिक रिकॉडिर्ंग पर आधारित मुनव्वर और भारत में सट्टेबाजों के बीच का संदेह है। पहले कार्यक्रम के अनुसार, किसी भी तरह के दोवों की हम पूरी जांच करेंगे। हमारे पास पहले से जो भी जानकारी है उसके आधार पर विशेष मैचों के बारे में किए गए दावों की जांच के लिए एक स्वतंत्र सट्टेबाजी विश्लेषण कंपनी इस काम में लगी हुई है।"